scriptएसपी ऑफिस का घेराव, एसडीओपी व आरआई से हुई नोक-झोंक | SP office siege, no clash with SDOP and RI | Patrika News

एसपी ऑफिस का घेराव, एसडीओपी व आरआई से हुई नोक-झोंक

locationदतियाPublished: Aug 07, 2020 11:17:29 pm

युवक की मौत पर ब्राह्मण समाज का आक्रोश
SP office siege, no clash with SDOP and RI, news in hindi, mp news, datia news

युवक की मौत पर ब्राह्मण समाज का आक्रोश  SP office siege, no clash with SDOP and RI, news in hindi, mp news, datia news

एसपी ऑफिस का घेराव, एसडीओपी व आरआई से हुई नोक-झोंक

दतिया. सर्व ब्राह्मण समाज, परशुराम सेना, अखिल भारतीय विद्या परिषद एवं अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने शुक्रवार को संयुक्त रूप से पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान लोगों ने एसपी के प्रतिनिधि के रूप में ज्ञापन लेने आईं एसडीओपी व आर आई को बैरंग लौट दिया। इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों व समाज के लोगों के बीच नोंकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस अधीक्षक को खुद ज्ञापन लेने आना पड़ा।
उन्होने जल्द मामले के खुलासे का आश्वासन दिया। उल्लेखनीय है कि विगत तीन जुलाई २०२० को चिरई टोर माता मंदिर के पास कुएं में मृत अवस्था में एक व्यक्ति की बॉडी मिली थी। जिसकी राजेश शर्मा पुत्र कन्हैयालाल शर्मा निवासी शनिचरा मुहल्ला के रूप में पहचान हुई थी। मृतक राजेश शर्मा के परिवार वाले इस संबंध में पुलिस को ज्ञापन देकर हत्या की आशंका जता चुके हैं, एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई पता नहीं लगा पाई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
पुलिस के खिलाफ नारेबाजी, नोंकझोंक: ब्राह्मण समाज के संगठनों के सभी पदाधिकारियों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। एसडीओपी को लौटाने के बाद पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। इसी दौरान आरआई रविकांत शुक्ला मौके पर पहुंचे तथा नारेबाजी न करने और ज्ञापन देने के लिए कहा तो समाज के लोगों ने उन्हें भी बापस लौटा दिया। आर आई से नारेबाजी न करने को लेकर नोंकझोंक भी हुई। एसपी ने पांच लोगों के प्रतिनिधिमंडल को चैंबर में आने की कह रहे थे। जबकि लोगों की मांग थी कि वह सभी लोगों से आकर मिलें।आधा घंटे बाद पहुंचे एसपी ने ब्राह्मण समाज के लोगों ने करीब आधा घंटे प्रदर्शन किया। करीब आधा घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद पुलिस अधीक्षक खुद लोगों के पास पहुंचे और ज्ञापन लेकर आश्वस्त किया कि मामले का जल्द खुलासा हो जाएगा। ज्ञापन देने वालों में पवन चतुर्वेदी, सत्यनारायण शास्त्री, आकाश शर्मा,आशुतोष दुबे, हिमांशु शर्मा, परमू शर्मा, रमाकांत मुदगल, अमन चतुर्वेदी, राधिकेश नगार्च, अमन शर्मा, अजय शर्मा, शेखू तिवारी आदि मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक ने जताई नाराजगीप्रदर्शन में शामिल कई लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे। इस पर पुलिस अधीक्षक ने नाराजगी जाहिर की। उन्होने कहा कि प्रतिनिधिमंडल आकर उनसे मिल सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो