मिट्टी डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद में चली लाठियां, 8 घायल

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के खड़ौआ गांव में बवाल

Sticks in dispute between two parties for pouring mud, 8 injured, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 19 Oct 2020, 12:38 AM IST

इंदरगढ़. थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम खड़ौआ में रविवार की सुबह करीब ८ बजे सडक़ पर मिट्टी डालने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया। झगड़े में दोनो पक्षों की ओर से आठ लोग घायल हो गए। घायलों में तीन महिलाएं भी है। घायलों में से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दतिया रैफर कर दिया गया। पुलिस ने क्रास मामला दर्ज किया है।

रविवार की सुबह करीब ८ बजे आमरास्ते में फर्सी पर मिट्टी डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। ग्राम खड़ौआ में रामप्रकाश साहू का घर का निर्माण चल रहा था। तो मकान के सामने फर्सी पर मिट्टी डली हुई थी तो गांव के ही पल्टू परिहार ने फर्सी पर मिट्टी डालने से रोका तो दोनो में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनो पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए और एक दूसरे पर लाठियों से हमला बोल दिया। और जान से मारने की धमकी दी। हमले में पल्टू (५५) पुत्र रम्मी परिहार, धर्मेन्द्र (३५) पुत्र पल्टू परिहार, अजय (१७) पुत्र धर्मेन्द्र परिहार, रीना (३२) पत्नी धर्मेन्द्र परिहार घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से दीपक पुत्र राकेश साहू, वलराम पुत्र राकेश साहू, कमला पत्नी राकेश साहू घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए पुलिस ने इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया जहां दीपक, वलराम एवं कमला की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दतिया रैफर कर दिया गया। झगड़े के बाद पुलिस ने रामप्रसाद पुत्र राकेश साहू की रिपोर्ट पर पल्टू परिहार, गोटिया, धर्मेन्द्र, घंटोली, मनोज जातिगण परिहार निवासी ग्राम खड़ौआ तथा पल्टू की रिपोर्ट पर भवानी साहू, दीपक, किशनलाल, बलराम जातिगण साहू निवासी ग्राम खड़ौआ के विरूद्ध क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned