घर के बाहर खेल रहे बालक को लोडिंग वाहन ने कुचला, मौत

घर के बाहर खेल रहे बालक को लोडिंग वाहन ने कुचला, मौत
The boy playing outside the house was crushed by the loading vehicle

गुस्साई भीड़ ने लोडिंग वाहन के चालक को पीटा

दतिया/इंदरगढ़।  नगर के शीतला गंज में शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे अपने घर के बाहर खेल रहे छह वर्षीय बालक में एक लोडिंग वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाकर टक्कर मार दी। इससे बालक की मौक पर ही मौत हो गई। बालक की मौत से गुस्साए लोगों ने चालक को पकडक़र उसकी धुनाई कर दी और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी वाहन के चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। घटना इंदरगढ़ थाना क्षेत्र की है।

 जानकारी के अनुसार शीतला गंज इंदरगढ़ में झोपड़ी बनाकर निवास कर रहे लोहपीटा परिवार का छह वर्षीय बालक राजकुमार पुत्र भीकम लोहपीटा अपने भाई-बहन के साथ घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 07 जीए 3982 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए राजकुमार में टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत पर ही मौत हो गई।

 घटना को देख मौके पर एकत्रित भीड़ ने चालक को पकडक़र उसकी मारपीट कर दी और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। चालक का नाम लखन कुशवाह निवासी इंदरगढ़ बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक बालक के चाचा प्रताप सिंह पुत्र बलभद्र सिंह लोहपीटा की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned