script

परिवार सोता रहा, चोरों ने उड़ाए रुपए

locationदतियाPublished: Jan 30, 2018 11:24:58 pm

Submitted by:

monu sahu

कोतवाली थाना क्षेत्र के बुंदेला कॉलोनी में बेखौफ चोरों ने उस वक्त चोरी कर ली जब परिवार दूसरे कमरे में सो रहा था।

 crime, police, thief, famaly, datia news in hindi, mp news
दतिया. कोतवाली थाना क्षेत्र के बुंदेला कॉलोनी में बेखौफ चोरों ने उस वक्त चोरी कर ली जब परिवार दूसरे कमरे में सो रहा था। इतना ही नहीं आरोपियों ने अन्य किराएदारों की कुंडी लगा दी ताकि कोई बाहर न निकल सके।
बिहार निवासी कृषि अनुसंधान केन्द्र में पदस्थ वैज्ञानिक राजीव रंजन पुत्र राजेश्वर प्रसाद सिन्हा पत्नी मोनाली सिन्हा व डेढ़ साल की बेटी के साथ बुंदेला कॉलेनी में महेन्द्र चउदा के मकान में किराए से रहते हैं। इस मकान में अन्य परिवार भी किराए से रहते हैं। सोम-मंगलवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे अपने कमरे में सो रहे थे । तभी अज्ञात चोर अवकाश पर चल रहे वैज्ञानिक मुकेश मीणा के कमरे का ताला तोड़कर मकान में घुस गए।

यहां से वे राजीव रंजन के कमरे में घुसे और कमरे में रखा पर्स पार कर दिया। इसमें आठ हजार पांच सौ रुपए नकद रखे थे। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद वे अन्य किराएदारों व मकान मालिक की बाहर से कुंडी लगातर चंपत हो गए।आहट मिलने पर राजीव ने आवाज भी लगाई पर तब तक देर हो चुकी थी। सूचना मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची । वहीं सुबह कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया। फरियादी की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए जांच करते हुआ है।

बिजली दफ्तर में चोरी


इधर ठंडी सड़क स्थित विद्युत वितरण कंपनी के दफ्तर को चोरों ने निशाना बनाते हुए यहां से एलईडी चोरी कर ली।


बम-बम महादेव के पास से बाइक चोरी

कोतवाली थाना क्षेत्र के बमबम महादेव सीतासागर पार्क के पास से चोर एक व्यक्ति की बाइक चोरी कर ले गए। सोनपाल सिंह (60) पुत्र बादाम सिंह मोगिया निवासी न्यू फिल्टर झांसी रोड दतिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने नाती की बाइक क्रमांक एमएच 40 डब्ल्यू 9059 को बमबम महादेव सीतासागर पार्क के पास खड़ी करके अपने दोस्त से बात करने चला गया और करीब आधा घण्टे बाद वापस आया तो बाइक नहीं थी जिसकी तलाश की गई पर कोई पता नही ंचला। जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो