scriptखेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या | The murder of a young man who went to guard the farm | Patrika News

खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या

locationदतियाPublished: Apr 02, 2022 09:27:58 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

दो अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार देर रात युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतारा
 

खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या

खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या,खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या,खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या

खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या
दो अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार देर रात युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतारा
दतिया/सेंवढ़ा। शुक्रवार देर रात तक अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के दौरान मृतक का चाचा भी वहां मौजूद था लेकिन वह बदमाशों का देख नहीं सका। घटना डिरोलीपार थाना क्षेत्र की है। अज्ञात बदमाशों ने युवक को उसके खेत पर गोली मारी। पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
सेंवढ़ा नगर के वार्ड क्रमांक १४ में रहने वाला दीपक पुत्र बालमुकुंद केवट(३०)शुक्रवार की रात अपने खेत पर गया था। दीपक का खेत सिंध नदी के पास राजराजेश्वरी मंदिर के पास करीब आधा किलोमीटर दूर है। दीपक ने अपने खेत में कछवाई लगाई है और वह कछवाई की रखवाली करने के लिए खेत पर गया था। दीपक के साथ सतीश बाथम भी गया था। सतीश मृतक के परिवार का ही है और रिश्ते में चाचा लगता है। सतीश ने पुलिस को गोली मारने की घटना रात करीब ११ बजे की बताई है। घटना के बाद सतीश पहले थाना सेंवढ़ा पहुंचा, लेकिन घटना स्थल डिरोलीपार थाना क्षेत्र का होने की बजह से इस मामले में कार्रवाई डिरोलीपार थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
अज्ञात लोगों ने मारी गोली
सतीश ने पुलिस को बताया है कि रात के समय वह खेत की रखवाली कर रहे थे। इसी दौरान दो अज्ञात लोग आए। उसने अज्ञात लोगों से पूछा कि वह कौन है इतने में अज्ञात आरोपियों ने गोली मार दी। घटना रात की होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना सुबह करीब पांच बजे मिली। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस इसकी जांच कर ही है। पुलिस की जांच के बाद ही आरोपियों के बारे में जानकारी मिल सकेगी और हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
मृतक के चाचा द्वारा दो अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारने की जानकारी दी गई है। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा ३०२ आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है
वैभव गुप्ता थाना प्रभारी डीपार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो