प्रशासन की उड़ रहीं खिल्ली, लोग सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास

प्रशासन द्वारा कोविड गाइड लाइन को जारी किए जाने वाले निर्देशों का लोग उड़ा रहे मजाक

दतिया. जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 की गाइड लाइन के तहत जारी किए जाने वाले निर्देश शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग प्रशासन द्वारा जारी किए जाने आदेशों की खूब खिल्लियां उड़ा रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर प्रशासन द्वारा बार-बार जारी किए जाने वाले आदेशों से परेशान हैं। प्रशासन के आदेशों से परेशान होकर लोग सोशल मीडिया पर आदेशों का मजाक उड़ाकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। प्रशासन के आदेशों पर भड़ास निकालने वालों में शहर के युवाओं से लेकर प्रबुद्ध वर्ग सहित राजनीतिक दलों खासकर सत्ताधारी दल भाजपा के लोग भी शामिल हैं। अब देखना यह है कि मजाक का पात्र बना प्रशासन अपनी कार्यशैली में कितना सुधार लाता है।
यह कैसा फरमान सिर्फ एमबीबीएस डॉक्टर प्रैक्टिस करेंगे। दुनिया जहां के आयुर्वेद और होम्योपैथी उपचार के सुझाव कोरोना रोगियों को देने के बाद अब उन पर ही रोक क्यों
अमित शर्मा
कलेक्टर साहब जनता वर्तमान परिस्थितियों से बहुत परेशान है। उसमें आप सभी को और ज्यादा मानसिक प्रताडऩा दे रहे हैं। भारत का एक भी जिला या तहसील नहीं होगा जहां ये हिटलरशाही की जा रही हो।
कपिल मुडिय़ा
दतिया विद्रोह करना भी जानती है। कोरोना महामारी है इसलिए राष्ट्रीय आपदा की घड़ी में सब मसोस कर चुप हैं। इसे दतिया वालों की कमजोरी न समझें।
अवधेश नायक
हे ए पागल हो गए क्या कुछ भी पाबंदी लगा रहे, कुछ भी खोल रहे हो कहां से आए हो, सरकार किसके कहने पर और किस से पूछ कर कर रहे हो बताओ।
विक्रम बुंदेला
दतिया मप्र का पहला ऐसा जिला है यहां हर घंटे कोरोना की गाइड लाइन के नियम बदले जाते हैं। अंधेर नगरी चौपट राजा।
भरत हासवानी
बधाई हो दतियावासियों, आप देश में पहले ऐसे जिले से हैं, जिसमें आप लगभग प्रतिदिन कोरोना गाइड लाइन के आदेशों को झेल रहे हैं। पुन: बधाई
मनीष रायं

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned