scriptपलक झपकते ही गायब कर देते हैं ये सामान | These items disappear in the blink of an eye | Patrika News

पलक झपकते ही गायब कर देते हैं ये सामान

locationदतियाPublished: Oct 06, 2019 06:35:45 pm

सगे भाई पुलिस के हत्थे चढ़े, चोरी किया सामान बरामद
 

पलक झपकते ही गायब कर देते हैं ये सामान

पलक झपकते ही गायब कर देते हैं ये सामान

दतिया. बस स्टैंड से स्टेशन की ओर जा रही एक महिला का ऑटो में रखा बैग पार करने वाले दो सगे भाइयों को पुलिस ने दबोच लिया है । उनके कब्जे से चोरी का करीब एक तिहाई माल भी बरामद कर लिया है। एक आरोपी को रामनगर कॉलोनी तो दूसरे को डबरा से दबोचा। चोरी गए सामान की कीमत तीस हजार रुपए आंकी गई थी।
गौरतलब है कि सुंदरपुरा गांव निवासी सरोज अपने पति गोविंद विश्मकर्मा के साथ गांव से ग्वालियर की ओर जा रही थी। एक अक्टूबर की दोपहर जब वह ऑटो में बैठ कर बस स्टैंड से रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हुए तो उन्होने बैग ऑटो में पीछे की तरफ रख दिया था। जब दंपती रेलवे स्टेशन पर ऑटो से उतरे तो बैग चोरी हो गया था। बैग में सोने का मंगलसूत्र, एक सोने का ओम, एक जोड़ी चांदी की पायल, दो चांदी की अंगूठियां, चार जोड़ी चांदी के बिछिया, चार पीतल की चूड़ी, दो पीतल के कंगन सहित अन्य सामान व बीस हजार रुपए नगद रखे हुए थे। बैग में आवश्यक कागजात व एटीएम आदि रखे हुए थे जो चोरी हो गए।
दंपती ने ऑटो वाले से पूछताछ की लेकिन वह कुछ नहीं बता सका। बाद में वह कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया था। शनिवार को कोतवाली थाना पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर शहर की रामनगर कॉलोनी निवासी विक्की व शनि सोलंकी पुत्र गण काशीराम सोलंकी को आरोपी माना। दो में से एक आरोपी विक्की को उसके घर से तो शनि को डबरा से दबोच लिया। उनके कब्जे से दस हजार नकद व सोने का एक ओम बरामद कर लिया है।
.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो