scriptबैंक क्लर्क के घर चोरों का धावा | Thieves cross the goods from the house | Patrika News

बैंक क्लर्क के घर चोरों का धावा

locationदतियाPublished: Jan 23, 2018 11:35:22 pm

Submitted by:

monu sahu

सूने घर से नकदी समेत करीब सवा लाख का माल पार

crime, police, thieves, goods, datia news in hindi, mp news
दतिया. बैंक क्लर्क परिवार समेत अपनी ससुराल गया और इधर चोरों ने सूने घर से नकदी समेत करीब सवा लाख रुपए से ज्यादा के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के राजघाट तिराहे के पास की है। वारदात का पता तब चला जब पड़ोसियों ने गली में टूटा हुआ ताला देखा और मकान मालिक को मोबाइल पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उनाव स्थित सहकारी बैंक में क्लर्क के पद पर पदस्थ मदन कुमार जैन अपने परिवार के साथ दो दिन पहले ललितपुर जिले के घिसोली गांव स्थित अपनी ससुराल किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। मौके का फायदा उठाकर चोरों ने सोम-मंगलवार की दरमियानी रात मेनगेट का ताला तोड़ा और अंदर घुस गए। उन्होंने अंदर के कमरे का ताला तोड़ा और इसमें रखा दो जोड़ सोने के टॉप्स, आठ लोंग, हाय की ताबीज, दो कान की बाली , एक कैमरा, एक मोबाइल, एक एलईडी 50 हजार नकद पार कर ले गए।
वारदात के बारे में जब पता चला जब पड़ोसियों ने गली में पड़ा टूटा हुआ ताला देखा। पहले तो मामले की सूचना मकान मालिक जैन को दी । सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस के उप निरीक्षक कमलेश सोनकर व अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचा और मामले की छानबीन की। फरियादी के मुताबिक चोर जेवरात समेत करीब सवा लाख का माल समेट ले गए। पुुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
बेटे के गम में मां ने की आत्महत्या


दतिया. बसई थाना क्षेत्र के ग्राम कमरारी निवासी वृद्ध महिला ने मंगलवार की सुबह बेटे के गम में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतका शव डाउन रेलवे ट्रैक खंभा नंबर 1087/3/4 पर मिला। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कमरारी निवासी धनिया (70) पत्नी स्व. अमर सिंह पाल के लड़के की गरीब एक माह पहले लकवा की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। तभी से धनिया गम में रहती थी। मंगलवार की सुबह धनिया ने ट्रेेन से कटकर आत्महत्या कर ली। धनिया का शव डाउन रेलवे ट्रैक पर खंभा नंबर 1087/3/4 पर पड़े होने की सूचना रेलवे पोन्स मैन बसई महेश कुमार पुत्र तुलसीराम परिहार ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो