scriptकिराना की दुकान मेंं घुसे चोर, हजारों का मामला चोरी | Thieves entered grocery store, case of thousands stolen | Patrika News

किराना की दुकान मेंं घुसे चोर, हजारों का मामला चोरी

locationदतियाPublished: Oct 20, 2019 05:04:43 pm

मोबाइल की दुकान में घुसने का प्रयास
 

Thieves entered grocery store, case of thousands stolen, news in hindi, mp news,datia news

किराना की दुकान मेंं घुसे चोर, हजारों का मामला चोरी

दतिया. कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों को निशाना बना दिया। एक ही रात में हुई वारदातों में से किराना स्टोर से चोर हजारों रुपए का माल ले गए। चोरों ने सुपर मार्केट स्थित मोबाइल की दुकान में भी घुसना चाहा। उन्होंने दीवार तोड़ी पर वे अंदर जाने में कामयाब नहीं हो सके। दोनों मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बड़ा बाजार क्षेत्र के टाउनहाल के पास पंकज गुप्ता का किराना स्टोर है। वे हर रोज की तरह शुक्रवार की रात भी दुकान का शटर डालकर घर चले गए। करीब 40 मीटर की दूरी पर डायल-100 का पाइंट हैं। बावजूद इसके चोरों ने दुकान को निशाना बनाते हुए यहां से बीड़ी के बंडल, नारियल तेल की पैकेट समेत अन्य सामान चोरी हो गया। चोरी गए माल की कीमत करीब 15 हजार रुपए बताई गई है। दूसरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ही सुपर मार्केट की है। यहां संचालित बालाजी मोबाइल सेंटर में घुसनेके लिए चोरों ने दुकान की दीवार तोड़ दी लेकिन किसी के आने की आहट सुनकर चोर भाग निकले।
दोनों मामलों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। प्रयागराज से पीताम्बरा दर्शन करने आए ग्राम चांदपुर सलोरी जिला इलाहाबाद निवासी राजेन्द्र तिवारी की दर्शन करते समय पेंट की जेब मे रखे पर्स को अज्ञात चोर ने पार कर दिया।शनिवार को मंदिर परिसर में भीड़ होने का फायदा उठाकर यह वारदात की। फ रियादी राजेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फरियादी के मुताबिक पर्स में जरूरी दस्तावेज, एटीएम कार्ड और 30 हजार रुपए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो