शहर का ये हाल, सडक़ों पर गड्ढे, गंदगी, अधूरे काम

नवागत कलेक्टर संजय कुमार ने किया शहर का भ्रमण, अधिकारियों पर हुए नाराज बोले- आपकी लापरवाही से जनता परेशान

This city hall, potholes, dirt, unfinished work on the roads, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 23 Aug 2020, 11:54 PM IST

दतिया. नवागत कलेक्टर संजय कुमार पदभार ग्रहण करते ही एक्शन मोड मेंं दिखे। अवकाश के बाद भी वेे सडक़ों पर निकल पड़े। शहर के तालाबों व सडक़ों का भ्रमण कर उन्होंने जगह-जगह गंदगी देखी तो भडक़ गए।

कलेक्टर संजय कुमार ने स्मार्ट सिटी के कार्य की धीमी रफ्तार पर ठेकेदार को फटकार लगाते हुए कहा कि चाहे वह रिंग रोड हो या फिर तालाबों व शहर की सफाई जल्द कराएं। उन्होंने शनिवार को पदभार ग्रहण करते ही अफसरों को एहसास करा दिया था कि वे काम चाहते हैं। ताकि जनता परेशान न हो।

जनता तो सुविधा देने की मंशा उस वक्त धरातल पर आ गई जब वे रविवार के अवकाश होने के बाद भी सुबह करीब दस बजे ही रेस्ट हाउस से निकल कर सडक़ों पर जा पहुंचे। उन्होंने राजगढ़ चौराहा, तिगेलिया , टाउन हॉल , किलाचौक पहुंचकर निरीक्षण किया।

भ्रमण के दौरान उन्होंने देखा कि सडक़ों पर जगह-जगह गंदगी है। इस पर साथ में चल रहे सीएमओ अनिल कुमार दुबे व स्मार्ट सिटी के ठेकेदार प्रशांत पर वे नाराज हुए। उन्होंने कहा कि शहर की दशा को इस हाल पर नहीं छोड़ा जाएगा।

उन्होंने इसके बाद सीतासागर, करन सागर , बस स्टैंड , लाला का ताल , ठंडी सडक़ पर जाकर देखा तो हर जगह काम की कछुआ चाल थी। जिम्मेदारों से कहा कि आपकी लापरवाही से जनता परेशान हो यह ठीक नहीं । उन्होंने सीतासागर व करन सागर में जमा जलकुंभी देखकर उसे जल्द से जल्द साफ कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर कोरोना मरीजों को देखने व व्यवस्थाओं का जायजा लेने जिला अस्पताल भी जाने वालेे थे पर वे ठंडी सडक़ सेे ही वापस हो गए। वे करीब तीन घंटे तक शहर का भ्रमण करते रहे। और जिम्मेदारों को निर्देश देते रहे।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned