दो-दो हजार के तीन इनामी आरोपी पकड़े

monu sahu

Publish: Dec, 07 2017 10:51:12 (IST)

Datia, Madhya Pradesh, India
दो-दो हजार के तीन इनामी आरोपी पकड़े

दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में लंबे समय से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दतिया. दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में लंबे समय से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गिरफ्तार हुए हैं।

जानकारी के अनुसार रेंड़ा गांव निवासी बाबूलाल पुत्र हरदास अहिरवार 315 बोर के कट्टे के साथ घूम रहा था। उसके खिलाफ तमाम मामले दर्ज हैं और उसके ऊपर दो हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर रखा था। मुखबिर की सूचना पर उसे दतिया-सेंवढ़ा रोड़ स्थित टेक के पास से गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 315 बोर का लोडेड कट्टा भी बरामद किया गया है। वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस ने ही मुखबिर की सूचना पर दतिया-भाण्डेर रोड मोहना के हनुमान मंदिर के पास से अंगद पुत्र जगदीश यादव निवासी इमलिया को दबोच लिया। यह डकैती के आरोप में फरार चल रहा था।

इस पर भी पुलिस ने दो हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देश पर की गई कार्रवाई के दौरान टीआई सिविल नरेन्द्र शर्मा एवं सब इंस्पेक्टर विजय लोधी की अहम भूमिका रही। वहीं बलात्कार के मामले में फरार चल रहे दो हजार के इनामी ज्ञान सिंह पुत्र लालाराम पटवा निवासी पड़ौल को लांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने पिछले महीने गांव की ही एक महिला के साथ दुष्कर्म किया था।

तिहरे हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

सेंवढ़ा. करीब तीन महीने पहले ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर तीन लोगों को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों में से एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने कहा कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि आरोपी लला यादव नहला हनुमान मंदिर की पुलिया के पास छिपा हुआ है। सूचना मिलने पर एसडीओपी कैलाश डांडे के नेतृत्व में टीम का का गठन किया गया। टीम जैसे ही मौके पर पहुंची कि उसने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के चंगुल से वह बच नहीं सका। इस कार्रवाई में सेंवढ़ा टीआई शिशिरदास सहित अन्य पुलिस बल की अहम भूमिका रही।

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned