scriptदहशत फैलाने युवकों ने पथराव व फायर किए | To spread panic, the youth pelted stones and fired | Patrika News

दहशत फैलाने युवकों ने पथराव व फायर किए

locationदतियाPublished: Jun 09, 2023 09:47:26 pm

Submitted by:

Avinash Khare

आरोपियों द्वारा फायरिंग एवं पथराव का वीडियो भी वायरल हुआ है
 

दहशत फैलाने युवकों ने पथराव व फायर किए

दहशत फैलाने युवकों ने पथराव व फायर किए

दहशत फैलाने युवकों ने पथराव व फायर किए


दतिया। चार युवकों द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से पथराव एवं फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों द्वारा फायरिंग एवं पथराव का वीडियो भी वायरल हुआ है। घटना न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे की है।
पुलिस ने एक नामजद व्यक्ति सहित तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे रहने वाले विनोद कुमार पुत्र रामजीशरण गुप्ता की रिपोर्ट पर आरोपी राम यादव तथा तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
बंटवारा को लेकर हुआ झगड़ा
भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम सुनारी में बंटवारा को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। जानकारी के अनुसार ग्राम सुनारी निवासी रज्जन पत्नी नरेश पाल ने रिपोर्ट दर्जकराईहै कि जब वह घर पर थी तो ज्ञानसिंह पुत्र बालकिशन पाल निवासी ग्राम सुनारी घर पर आया और बंटवारा को लेकर झगड़ा करते हुएगालियां देने लगा। रज्जन ने जब गालियां देने से रोका तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी एवं जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्जकर लिया है।
कट्टा व कारतूस समेत युवक दबोचा
इंदरगढ़ थाना पुलिस ने जरिएमुखबिर की सूचना पर कामद रोड रानीपुरा तिराहा पर दबिश देते हुएवहां संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नीयत से हथियार लेकर घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्धआम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कामद रोड रानीपुरा तिराहा पर एक व्यक्ति संदिग्धपरिस्थतियों में वारदात करने की नीयत से हथियार लेकर घूम रहा है। सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुएमौके से दीपक पुत्रहीरालाल लोधी निवासी ग्राम कटापुर को गिरफ्तार कर उसके पास से एक 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा राउण्ड जब्त किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ln3n6

ट्रेंडिंग वीडियो