ट्रक ने तीन को रोंदा, दो किशोर की मौत


सेंवढ़ा रोड नवीन बाइपास पर हादसे के बाद बवाल

Truck crushed three, two teenagers died, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 03 Jun 2020, 11:22 PM IST

दतिया। सेंवढ़ा रोड नवीन वायपास पर बुधवार को हादसा हो गया। हादसे में दो किशोरों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई तथा एक युवक गंभीर है। घटना के बाद लोगों ने जाम लगा कर प्रदर्शन किया तथा पुलिस पर पथराव किया। इस दौरान पुलिस और लोगों के बीच हाथापाईभी हुई। पुलिस ने सख्ती दिखाई और बल का प्रयोग किया तब स्थिति नियंत्रण में आई।

सेंवढ़ा रोड से उनाव रोड को जोडऩे के लिए बनाए गए बायपास पर बुधवार को हादसा हो गया। घटना सुबह करीब सात बजे की है। जानकारी के अनुसार सेंवढ़ा चुंगी के पास रहने वाले अभिषेक पुत्र चतुर सिंह पटवा, शिवम पुत्र श्रीकांत माते एवं करन पुत्र हरगोविंद अहिरवार मोटर साइकल क्रमांक यूपी ९३ एम २७६१ से मोटर साइकल चलाना सीख रहे थे। मोटर साइकल हरगोविंद कुशवाहा के नाम पर दर्ज है। इसी दौरान तीनों युवक सेंवढ़ा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एम पी १६ एच १३३८ की चपेट में आ गए।इससे करन की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर १०८ एम्बुलेंस पायलट दिलीप तिवारी व ईएमटी शैलेंद्र कनेरिया मौके पर पहुंच कर घायल अभिषेक और शिवम को अस्पताल ले गए। अस्पताल में शिवम को मृत घोषित कर दिया गया जबकि अभिषेक को ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

गृहमंत्री को बुलाने के लिए जाम लगाया
घटना के बाद लोगों ने जाम लगा दिया। जाम करीब साढ़े तीन घंटे चला। लोग गृहमंत्री डॉनरोत्तम मिश्रा को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े थे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया था। जाम लगाने वाले लोग मृतक करन की लाश नहीं उठने दे रहे थे। मौके पर अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। पुलिस ने ट्रक के नीचे दबी करन की लाश को उठाने के लिए जेसीबी मंगाईतो लोगों ने पथराव कर कांच तोड़ दिए।

अधिकारियों ने मौके पर पहुंच संभाला मोर्चा
लोगों द्वारा किए जा रहे उग्र प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर अपर कलेक्टर विवेक रघुवंशी, एडिशनल एसपी आर डी प्रजापति, एसडीएम अशोक सिंह चौहान, एसडीओपी गीता भारद्वाज सहित सिविल लाइन, कोतवाली, धीरपुरा, दुरसड़ा, चिरूला, जिगना एवं बड़ौनी थाना प्रभारी मौके पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने रणनीति बना कर उत्पात मचाने वालों कोथाने पहुंचाया तथा बल प्रयोग कर लाश को उठवाया।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned