scriptपूर्व पार्षद हत्याकांड के दो आरोपी और धरे | Two accused arested and former accused of former councilor massacre | Patrika News

पूर्व पार्षद हत्याकांड के दो आरोपी और धरे

locationदतियाPublished: Jul 18, 2017 10:59:00 pm

Submitted by:

monu sahu

पांच-पांच हजार रुपए का इनाम था

Two accused arested

Two accused arested

दतिया. पूर्व पार्षद बालकिशन कुशवाहा हत्याकांड के छह में से दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। दोनों को मंगलवार को अब्बास के ढाबे के पास से दबोचा है। एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका है। तीन अभी भी फरार हैं।

गौरतलब है कि पूर्व पार्षद बालकिशन की 12 दिसंबर 2016 को छह आरोपियों ने कार से कुचलकर हत्या कर दी थी। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एक आरोपी रानू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पांच आरोपी फरार थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्याकांड के कुछ आरोपी शहर में ही घूम रहे हैं। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस की टीम ने मंगलवार को अब्बास के ढाबे के पास से दो आरोपियों कल्लू उर्फ रामकुमार कुशवाहा(23) पुत्र मदन सिंह निवासी निदान कुआं सेंवढ़ा रोड व अजय (30) पुत्र विश्वनाथ अहिरवार निवासी सेवढ़ा चुंगी के पास से गिरफ्तार कर लिया।

टीम में कोतवाली थाना प्रभारी अजय भार्गव के अलावा धवल सिंह व स्टाफ के अन्य कर्मचारी शामिल थे। इस मामले के अन्य आरोपी अरविंद कुशवाहा ,वीरेन्द्र कुशवाहा व बृजेन्द्र कुशवाहा फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। उन पर भी पांच-पांच हजार का इनाम है। आरोपियों से घटना में उपयोग की गई सफारी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो