अवैध हथियारों सहित दो गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए वहां संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नियत से हथियार लिए घूम रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है।









दतिया।  पंडोखर थाना पुलिस ने सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए वहां संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नियत से हथियार लिए घूम रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पंडोखर थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा को सोमवार समथर तिराहा पर एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नियत से हथियार लिए घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी शर्मा ने तुरंत फोर्स के साथ छापामार कार्रवाई करते हुए आरोपी कृष्णा (२४) पुत्र गोपाल केवट निवासी बरेदी खुर्द थाना अमायन जिला भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके पास से एक ३१५ बोर का कट्टा व एक जिंदा राउंड जब्त किया है। वहीं थाना प्रभारी ने एक और अन्य सूचना पर पंडोखर में संचालित अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने छापामार कार्रवाई करते हुए वहां संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नियत से हथियार लिए घूम रहे आरोपी जगराम सिंह (२३) पुत्र रणवीर सिंह सिकरवार निवासी ग्राम बरेदी खुर्द थाना अमायन जिला भिंड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक ३१५ बोर का कट्टा व एक जिंदा राउंड जब्त किया है। थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से कट्टा व राउंड जब्त किए गए है उनके पूछताछ की जा रही है।
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned