scriptरिश्तेदार के घर गमी से लौट रहे थे मां-बेटे, रास्ते में उन दोनों को भी खींच ले गई ‘मौत’ | two bike accident mother and son dead in datia | Patrika News

रिश्तेदार के घर गमी से लौट रहे थे मां-बेटे, रास्ते में उन दोनों को भी खींच ले गई ‘मौत’

locationदतियाPublished: Jun 29, 2022 11:40:40 pm

दो बाइक टकराईं, मां-बेटे सहित तीन की गई जानभिण्ड जिले के ग्राम बरई थाना रावतपुरा के रहने वाले थेरिश्तेदार की मौत होने पर फेरा करके लौट रहे थे

रिश्तेदार के घर गमी से लौट रहे थे मां-बेटे, रास्ते में उन दोनों को भी खींच ले गई ‘मौत’

रिश्तेदार के घर गमी से लौट रहे थे मां-बेटे, रास्ते में उन दोनों को भी खींच ले गई ‘मौत’

खूजा (दतिया). दो बाइक की आपस में भिड़ंत हो जाने से मां-बेटे व उनके साथ बाइक पर बैठी एक महिला की मौत हो गई। इस घटना में तीन युवक भी घायल हुए हैं। घायलों को भांडेर अस्पताल भेजा गया है। मृतक अपने एक रिश्तेदार की मौत हो जाने पर फेरा करने गए थे। दुर्घटना पंडोखर थाना अंतर्गत सोहन बस स्टैंड के पास बुधवार को शाम करीब छह बजे हुई।
जानकारी के अनुसार पंडोखर निवासी रामकुमार केवट बुधवार को सुबह 11 बजे नदी में मछलियां पकडऩे गया था। संदिग्ध परिस्थितियों में नदी में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। रामकुमार की मौत की खबर मिलने पर भिण्ड जिले के ग्राम बरई थाना रावतपुरा निवासी रामशरन पुत्र रघुवीर, उसकी मां काशीबाई पत्नी रघुवीर तथा एक अन्य महिला मालती पत्नी सरमन केवट बाइक से शोक प्रकट करने आए थे। तीनों एक ही बाइक से आए थे। शोक संवेदना प्रकट करने के बाद तीनों बाइक से वापस अपने गांव की ओर जा रहे थे। सोहन बस स्टैंड हाइवे रोड पर शंकरजी मंदिर व सोसायटी बैंक के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। दूसरी बाइक पर अरुण रजक, आशीष परिहार निवासी सोहन एवं नीरज बरेठा सवार थे।
हादसे में रामशरन व उसकी मां काशीबाई की मौके पर ही मौत हो गई तथा गंभीर रूप से घायल मालती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना में अरुण, आशीष व नीरज को भी चोटें आई हैं। सूचना पर ग्रामीण व थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को भांडेर अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो