script

Accident : आमने-सामने टकराईं दो बाइक, चुनाव ड्यूटी में आ रहे शिक्षक की गई जान

locationदतियाPublished: Jun 24, 2022 11:48:39 pm

भांडेर रोड नहर की पुलिया के पास हुई घटना

Accident : आमने-सामने टकराईं दो बाइक, चुनाव ड्यूटी में आ रहे शिक्षक की गई जान

Accident : आमने-सामने टकराईं दो बाइक, चुनाव ड्यूटी में आ रहे शिक्षक की गई जान

इंदरगढ़ (दतिया). दो बाइकों में आमने – सामने की भिड़ंत हो जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना इंदरगढ़ थाना अंतर्गत भांडेर रोड नहर की पुलिया के पास हुई। मृतक की पहचान शिक्षक हरिशरण रायकवार निवासी सालोन बी के रूप में हुई है जो चुनाव ड्यूटी के लिए आ रहे थे।
must read : कुटीर स्वीकृत नहीं की तो रोजगार सहायक की गला दबाकर कर दी हत्या, शव कुएं में फेंका

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शिक्षक हरिशरण रायकवार निवासी सालोन बी चुनाव ड्यूटी में शामिल होने के लिए इंदरगढ़ की ओर आ रहे थे। भांडेर नहर की पुलिया के पास पहुंचा सामने से आ रहे अज्ञात बाइक के चालक ने लापरवाही से वाहन चला कर हरिशरण की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बाइक चालक अपने वाहन को मौके पर ही छोडक़र भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंची और सडक़ पर पड़े हरिशरण को उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल लाई।
must read : सिंध नदी पर महिलाओं के साथ नहाने गई तीन बालिकाएं पानी में डूबी, एक की मौत

परीक्षण करने के बाद मृत घोषित

इंदरगढ़ अस्पताल में डॉ. पूर्णांक खरे ने परीक्षण करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। हरिशरण के पास मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान हुई। मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजन को सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर आ गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो