टक्कर लगते ही बाइक सवार दो युवक खंती में गिरे, हुई मौत

टक्कर लगते ही बाइक सवार दो युवक खंती में गिरे, हुई मौत
टक्कर लगते ही बाइक सवार दो युवक खंती में गिरे, हुई मौत

Sanjay Singh Tomar | Updated: 06 Oct 2019, 10:30:00 AM (IST) Datia, Datia, Madhya Pradesh, India

सडक़ हादसे में बाइक ट्रक में फंसने से बिगड़ा ट्रक का संतुलन

 

दतिया/सेंवढ़ा. गुरुवार की रात एवं शुक्रवार की सुबह सडक़ हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया। घायल व्यक्ति ट्रक का क्लीनर है। हादसे सेंवढ़ा रोड पर कंजर डेरा के पास तथा शिवपुरी - झांसी हाइवे पर सिकंदरा बैरियर के पास हुए। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्तीकराया गया है तथा मृतकों के शव पोस्टमार्टम उपरांत उनके परिजनों को सौंपे गए हैं।

दतिया - सेंवढ़ा रोड पर वीर सिंह पुत्र नारायण सिंह यादव(४५)निवासी वार्ड क्रमांक 12 सेंवढ़ा तथा छोटे जाटव पुत्र मंशाराम जाटव(३६)निवासी भगुवापुरा बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। वह जैसे ही कंजरपुरा के पास पहुंचे ट्रक के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार व्यक्ति सडक़ के नीचे खंती में जा गिरे और उनकी बाइक ट्रक में फंस गई। बाइक ट्रक में फंसने के बाद ट्रक चालक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक भी खंती में पलट गया।

सूचना पर आरक्षक डायल 100 बलवीर सिंह बघेल एवं पायलट संदीप यादव मौके पर पहुंचे। उन्होने दोनों व्यक्तियों को रात में सेंवढ़ा अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बाइक एवं ट्रक जब्त कर लिया है। पोस्टमार्टम उपरांत मृतकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं।
गाय को बचाने के फेर में टमाटर से भरा ट्रक पलटा, क्लीनर घायल
दतिया। शिवपुरी - झांसी हाईवे पर जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम सिकंदरा के पास शुक्रवार की सुबह टमाटर से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक करीब दस बजे पलटा। ट्रक गाय को बचाने के प्रयास में पलटा जिससे ट्रक क्लीनर घायल हो गया। क्लीनर को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक राजकुमार कोली(राजू ) ने बताया कि वह पीपलगांव से टमाटर भरकर गोरखपुर जा रहा था तभी सिकंदरा बैरियर के आगे सडक़ पर अचानक से गाय आ गई। गाय को बचाने का प्रयास किया तो गाड़ी अनयंत्रित होकर पलट गई। ट्रक पलटने से उसमें सवार क्लीनर शंकर कोली घायल हो गया। क्लीनर शंकर के मुँह व सिर में चोट आई हैं। जिगना पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। ट्रक चालक राजकुमार ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना के बाद वह क्लीनर को लेकर उपचार के लिए अस्पताल चला गया था। इसी दौरान ट्रक में रखा उसका मोबाइल,वाहन के कागजात गुम हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned