scriptसुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को यह सजा देकर सीकर के युवक ने की खुदकुशी | young man committed suicide in neem ka thana sikar | Patrika News

सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को यह सजा देकर सीकर के युवक ने की खुदकुशी

locationदतियाPublished: Oct 21, 2016 05:13:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

जानकारी के अनुसार परिजनों ने पुलिस को बताया कि संदीप वर्मा(22) हमेशा रात को कमरे का गेट खुला छोड़ कर सोता था।

मैं अपनी इच्छा से मर रहा हूं…मेरे घरवालों को परेशान मत करना….मोहनी (परिवर्तित नाम) की इच्छा है कि वो मेरे शव पर… उसे मेरी फोटो पर राखी बंधवाना…।
प्रेम प्रसंग में विफल एक युवक सुसाइड नोट में ऐसी कुछ बाते लिखकर बुधवार रात को फंदे पर झूल गया। मामला शहर के मोदी बाग का है।

जानकारी के अनुसार परिजनों ने पुलिस को बताया कि संदीप वर्मा(22) हमेशा रात को कमरे का गेट खुला छोड़ कर सोता था। घटना की रात जब सुबह 5 बजे मृतक का बड़ा भाई लघुशंका के लिए उठा तो कमरे का गेट बंद मिला। उसने कुछ अनहोनी की आशंका पर संदीप को आवाज दी।

काफी देर तक अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो माता पिता को जगाया और जानकारी दी। पिता शंकर ने मृतक को जगाने का खूब प्रयास किया, लेकिन वह उठा नही। अंत में परेशान होकर उन्होंने किसी तरह गेट को खोला तो युवक फंदे पर लटका मिला।

बेटे के शव को देख पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। मौके पर पहुंचे पुलिस उपनिरीक्षक श्यामलाल ने संदीप को फंदे से उतारकर राजकीय कपिल अस्पताल में पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। उसके आधार पर ही पुलिस प्राथमिक जानकारी में प्रेम प्रंसग का मान रही है। सुसाइड नोट में कुछ ऐसी बाते लिखे होने पर पुलिस सुसाइड नोट अपने कब्जे में लेकर उसके आधार पर जांच कर रही है। मृतक फिलहाल पढ़ाई कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो