scriptबहु ने घर वालों को क्यों खिला दिया जहरीला खाना | Why did multi-family feed the poisonous people | Patrika News

बहु ने घर वालों को क्यों खिला दिया जहरीला खाना

locationदतियाPublished: Mar 11, 2019 05:26:45 pm

दुरसड़ा थाना क्षेत्र के सड़वारा गांव में नवविवाहिता ले गई गहने, नकदी
 

Why did multi-family feed the poisonous people, news in hindi, mp news, datia news

बहु ने घर वालों को क्यों खिला दिया जहरीला खाना

दतिया(उनाव). शनिवार – रविवार की दरम्यानी रात दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सड़वारा से एक नव विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। लापता महिला के पति का आरोप हैकि उसने पहले घर के लोगों को खाने में बेहोशी की दवा मिला कर खिलाई इसके बाद नकदी और जेवर लेकर रफूचक्कर हो गई। पति ने दो युवकों पर अपनी पत्नी को गायब करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन में दिया हैऔर कार्यवाही की मांग की है।
दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सड़वारा निवासी अजय पुत्र संतराम अहिरवार की पत्नी हेमवती शनिवार – रविवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। अजय ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया हैकि उसकी शादी ११ महीने पहले ग्राम बकवां तहसील मोंठ जिला झांसी उत्तरप्रदेश निवासी हेमवती के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही हेमवती उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी लेकिन हेमवती का पिता बार – बार उसे सड़वारा भेज देता था।
नकदी-जेवर ले गई साथ में
अजय के अनुसार उसकी पत्नी हेमवती अपने साथ सोने – चांदी के जेवर तथा अलमारी में रखी नकदी भी साथ ले गई । जेवरों की अनुमानित कीमत लगभग दो लाख तथा नकदी पांच हजार थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही महिला का पता लगा लिया जाएगा।
स्वाद में खाना कसैला लगा, फिर नींद आ गई
अजय ने बताया कि शनिवार – रविवार की रात हेमवती ने सभी के लिए खाना बनाया। खाना खाने में कुछ कषैला लगा लेकिन किसी ने इस ओर ज्यादा ध्यान नहीं। इसके बाद सभी लोग सो गए।सुबह जब आंख खुली तो अलमारी खुली और सामान बिखरा हुआ मिला।तलाश करने पर हेमवती भी घर पर नहीं थी।अजय का आरोप है कि हेमवती को रवि अहिरवार निवासी बकवां एवं नीरज अहिरवार निवासी भांडेर ने लापता किया है। अजय के अनुसार उसने पत्नी के मोबाइल पर कईबार दोनों के मैसेज पढ़े हैं तथा इनसे उसे बातचीत करते सुना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो