डीएसपी बनकर महिला ने झाड़ा रौब


पुलिस व वाहन चालक को फटकार लगाई

Woman shuffled as DSP, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 24 Jul 2020, 11:26 PM IST

दतिया. झांसी से ग्वालियर की ओर लग्जरी कार से जा रही एक महिला ने दूसरी कार में सवार एक परिवार को अचानक रोककर उसके दस्तावेज मांगे। इस दौरान कार मालिक से अभद्रता की। अवैध कारोबार का आरोप लगाया दस्तावेज दिखाने के बाद जब कार मालिक को शक हुआ तो वह कोतवाली जा पहुंचा। उसके साथ महिला भी कोतवाली पहुंची कोतवाली में करीब 9 घंटे पुलिस को छकाने के बाद भी उसने अपने बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दी।

हुआ यूं कि जाकिर खान अपनी कार से झांसी से दतिया की ओर आ रहे थे। सभी अब्बास ढाबा के पास एक लाल रंग की बिना नंबर की लग्जरी कार में सवार महिला ने जाकिर की गाड़ी को रोक लिया और उसे दस्तावेज मांगे। खुद को नोएडा (यूपी) में डीएसपी बता कर दस्तावेज मांगने के बाद चेक भी किए। कार में सवार जाकिर की पत्नी से अभद्रता की । आरोप लगाया कि तुम लड़कियों सप्लाई करते हो इसकी सफाई जब जाकिर हुसैन ने दी पर वह नहीं मानी।
सादा कपड़ों में होने पर अजीब सी बातें सुनकर जाकिर खान को शक हुआ तो मामले की शिकायत उसने कोतवाली में की। इतना ही नहीं महिला खुद भी कोतवाली पहुंच गई लेकिन किसी को अपना नाम नहीं बताया। कभी हिंदी तो कभी अंग्रेजी में पुलिस वालों को भी फटकार लगा दी मीडिया कर्मियों को फोटो खींचने से मना कर दिया द्य रात करीब 8 बजे कोतवाली थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह भदोरिया पहुंचे उन्होंने भी जानने की कोशिश की पर ज्यादा कुछ नहीं बताया हालांकि महिला ने भी एक आवेदन दिया उसने लिखा कि बिना सीट बेल्ट के कार चला रहा था इसके अलावा तमाम आरोप लगाए बाद में महिला अपने आप ही नोएडा की ओर रवाना हो गई शाम को महिला ने दिए आवेदन में अपना नाम अमृता शर्मा निवासी नोएडा बताया है।

जाकिर हुसैन पर आरोप लगाया कि वह अवैध सप्लाई करकरहा था द्य पुलिस ने अमृता से भी पूछताछ की लेकिन बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी उसे छोड़ दिया गयाद्य

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned