scriptपुलिस ने खोदा चूहें का बिल, अंदर निकल गया हाथी | Herb farming in the back of the house | Patrika News

पुलिस ने खोदा चूहें का बिल, अंदर निकल गया हाथी

locationदतियाPublished: May 08, 2017 10:46:00 am

Submitted by:

rajendra denok

– मारपीट के आरोपित को पकडऩे गई पुलिस, घर के पीछे बाड़े में मिली गांजे की खेती- मकान के पीछे बाड़े में की थी खेती-120 पौधे जब्त, आरोपित फरार

पाली। सेन्दड़ा पुलिस ने रविवार को गिरी गांव के एक मकान के पीछे बाड़े में की गई गांजे की खेती पकड़ी। गांजे के 120 पौधे जब्त किए। आरोपित पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच रायपुर थाना प्रभारी महावीरसिंह को सौंपी गई है। थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि गिरी निवासी लाखन नायक ने शनिवार को अपने साथियों के साथ गिरी बाजार स्थित परचूनी दुकानदार पर गणपत आचार्य पर तलवार व चाकू से हमला कर दिया था। उसने बीच बचाव में आए गणपत के पिता प्यारेलाल पर भी हमला कर दिया। इससे पिता-पुत्र घायल हो गए। वारदात के बाद लाखन अपने साथियों के साथ फरार हो गया था। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम ने रविवार सुबह गिरी स्थित लाखन के मकान पर दबिश दी। लाखन घर पर नहीं मिला, लेकिन तलाशी में मकान के पीछे स्थित बाड़े में गांजे की खेती की हुई मिली। इस पर पुलिस ने गांजे के 120 पौधे जब्त किए। आरोपित लाखन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने लाखन के परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि लाखन दुकानदार पर हमला करने के बाद से ही घर पर नहीं आया।
कई मामले दर्ज

सेन्दड़ा पुलिस की प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि लाखन आदतन अपराधी है। ये गुजरात में चोरी की कई वारदातें कर चुका है। इसके खिलाफ सेन्दड़ा व रायपुर थाने में कई प्रकरण दर्ज हैं। लाखन रायपुर थाने का स्थाई वारंटी भी घोषित किया हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो