scriptपैरोल पर आए युवक ने पत्नी की फावडे से की हत्या | Youth on parole murdered wife with shovel | Patrika News

पैरोल पर आए युवक ने पत्नी की फावडे से की हत्या

locationदतियाPublished: Apr 06, 2020 06:17:05 pm

कुआखेड़ा गांव का मामला, पत्नी के चरित्र पर शक
Youth on parole murdered wife with shovel, news in hindi, mp news, datia news

कुआखेड़ा गांव का मामला, पत्नी के चरित्र पर शक  Youth on parole murdered wife with shovel, news in hindi, mp news, datia news

पैरोल पर आए युवक ने पत्नी की फावडे से की हत्या

उनाव/भांडेर. देर शाम एक युवक ने अपनी पत्नी की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी ने मृतका के गले पर फावड़े से गले पर वार किए। घटना दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कुआखेड़ा की है। मामला रविवार की सुबह प्रकाश में आया। घटना के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
दुरसड़ा थाना अंतर्गत बसवाहा – उनाव मार्ग पर स्थित कुआखेड़ा में अजमेर दोहरे पुत्र राजाराम दोहरे ने अपनी पत्नी शकुंतला(25)पर फावड़े से गले पर प्रहार किए। आरोपी के कपड़ों पर खून और घर से हड़बड़ाहट में भागते देख कर गांव के लोगों तथा अजमेद के बड़े भाई विक्रम दोहरे को शक हुआ तो उन्होने घर के अंदर जाकर देखा। अंदर शकुंतला खून से लथपथ पड़ी थी। विक्रम ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। सूचना पर डायल 100 सहित दुरसड़ा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह चौहान भी मौके पर पहुंच गए। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भांडेर अस्पताल ले जाया लेकिन रात हो जाने की बजह से पोस्टमार्टम नहीं हो सका। रविवार की सुबह बीएमओ डॉ आर एस परिहार ने पोस्टमार्टम किया।
अपराधी प्रवृत्ति है आरोपी
थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी अजमेर आपराधिक प्रवृत्ति का है। आरोपी हाल ही में सिविल लाइन थाने में दर्ज एक मामले में जमानत पर जेल से आया था। आरोपी एवं मृतका की दो संतानें हैं।
गिरफ्तारी के लिए दी दबिश
अजमेर की गिरफ्तारी के लिए रविवार को पुलिस ने चार – पांच संभावित ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस ने जिन स्थानों पर दबिश दी आरोपी वहां पुलिस को नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पत्नी के चरित्र पर संदेह था
आरोपी अजमेर को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़े होते थे। घटना वाले दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ था जिसे पड़ोसियों ने शांत करा दिया था। मृतका का मायका गोंदन थाना क्षेत्र के ग्राम तैंड़ोत में है। परिजनों को सूचना मिलने पर वे तुरंत आ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो