scriptहादसों में 2 की मौत, 5 घायल | 2 killed in accident, 5 injured | Patrika News

हादसों में 2 की मौत, 5 घायल

locationदौसाPublished: Apr 05, 2016 11:44:00 pm

जिला मुख्यालय पर मंगलवार को हुए अलग-अलग हादसों में पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला

dausa

dausa

दौसा।जिला मुख्यालय पर मंगलवार को हुए अलग-अलग हादसों में पांच जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से एक जने को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।

अस्पताल पुलिस चौकी के कांस्टेबल चेतराम ने बताया कि सोमनाथ तिराहे पर कार की टक्कर से बाइक सवार दुर्गा मंदिर के पास का निवासी शशिकांत उर्फ टिल्लू जोशी घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार करीब 10 फीट ऊपर उछलकर जमीन पर गिरा। उसके हेलमेट लगा होने से सिर में चोट नहीं आई। इससे वह बच गया। इस दौरान लोगों ने ऑटो से उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

इसी प्रकार आगरा रोड पर प्रभात लॉन के सामने बाइक सवार तीन जने सड़क पार कर रही युवती को टक्कर मारकर गिर गए। इससे चारों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से बाइक सवार एक जने को जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि जसोता निवासी विजेन्द्रसिंह राजपूत, उसकी पत्नी मोनिका व पुत्र भरतसिंह बाइक से मेहंदीपुर बालाजी के दर्शनों के लिए जा रहे थे। इसी दौरान प्रभात लॉन के सामने उसने सड़क पार कर रही आदर्श नगर निवासी प्रभा पुत्री राजेश शर्मा के टक्कर मार दी। इससे वो भी अनियंत्रित होकर गिर गए। इससे चारों घायल हो गए। विजेन्द्रसिंह के हेलमेट लगा नहीं होने से सिर में गम्भीर चोट आई। अस्पताल से विजेन्द्र को जयपुर रैफर कर दिया।

ट्रक ने मारी कार को टक्कर

 थाना इलाके के सिकंदरा-बसवा सड़क मार्ग स्थित श्यालावास बायपास पर मंगलवार सुबह एक ट्रक की टक्कर से कार में सवार एक जने की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।
पुलिस ने बताया कि कोटा निवासी प्रीतमचंद महाजन पुत्र बृजमोहन वेन में सवार होकर सिकंदरा की ओर जा रहा था। इस दौरान ट्रक की टक्कर से प्रीतमचंद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भीमसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जयपुर रैफर कर दिया।

मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर पलटा ट्रक

मेहंदीपुर बालाजी ञ्च पत्रिका. बीकानेर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर गुर्जर सीमला गांव के पास मंगलवार शाम ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक राजमार्ग के बीचों-बीच पलट गया। इससे घटनास्थल पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।
पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल सवार दो युवक जयपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज गति में पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर से एक जने की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरा घायल हो गया।

वहीं अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से उसमें सवार एक जना भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मानपुर की एम्बुलेंस 108 की मदद से घायलों को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल ट्रक सवार को दौसा रैफर कर दिया। हैड कांस्टेबल बाबूलाल मिश्रा ने बताया कि मृतक करौली जिले के बालघाट थाना क्षेत्र के महस्वा गांव निवासी हरिसिंह बैरवा (30) तथा घायल खेड़ा पहाड़पुर गांव की बदनपुरा ढाणी निवासी महेन्द्र बैरवा (30) है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो