scriptदो बैंककर्मियों सहित 5 पॉजिटिव मिले | 5 positives including two bankers | Patrika News

दो बैंककर्मियों सहित 5 पॉजिटिव मिले

locationदौसाPublished: Jul 06, 2020 07:17:38 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

5 positives including two bankers- नहीं थम रहा संक्रमण

दो बैंककर्मियों सहित 5 पॉजिटिव मिले

दो बैंककर्मियों सहित 5 पॉजिटिव मिले

दौसा. जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार सुबह 5 नए मरीज सामने आए। इनमें से दो एचडीएफसी बैंक कर्मचारी हैं। बैंक से अब तक कुल 12 कर्मचारी-अधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं उदयपुरा में वृद्धा, रामगढ़ में वृद्ध तथा कुतकपुरा में युवक पॉजिटिव पाए गए। चिकित्सा टीम ने मौके पर पहुंचकर सम्पर्क में आए व्यक्तियों को चिह्नित किया। जिले में अब कुल 182 कोरोना संक्रमित केस हो चुके हैं। इनमें से 140 केस रिकवर हो चुके हैं।
5 positives including two bankers


डिप्टी सीएमएचओ डॉ. सुभाष बिलोनिया ने बताया कि एचडीएफसी बैंक का सेल्स एक्जीक्यूटिव कर्मचारी मंडी रोड स्थित अमरनाथ कॉलोनी में रहता है। नांगल राजावतान में एक वाहन शोरुम पर भी फाइनेंस के काम के चलते बैठता है। पॉजिटिव मिलने पर टीम ने पहुंचकर जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में शिफ्ट किया। साथ ही सम्पर्क में आए एक दर्जन परिजनों सहित वाहन शोरुम के 9 जनों की जांच की गई।

वहीं जिला अस्पताल के कोविड वार्ड प्रभारी डॉ. आरडी मीना ने बताया कि सोमवार को व्यास कॉलोनी दौसा के 2 तथा श्यामपुरा महुवा का 1 मरीज डिस्चार्ज किया गया। वहीं 3 नए मरीज वार्ड में भर्ती किए गए। अब 18 मरीज दौसा तथा 10 मरीज महुवा में भर्ती हैं।

289 की रिपोर्ट लम्बित
इधर, जयपुर जांच के लिए अब तक 11 हजार 83 कोरोना संदिग्धों के सैम्पल भेजे जा चुके हैं। सोमवार शाम तक 289 लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग है। चिकित्सा विभाग की टीमों ने अब तक 38 हजार 738 लोगों की स्क्रीनिंग करवा ली है। वहीं 37 हजार 415 लोगों की 14 दिन की आइसोलेशन अवधि पूरी हो चुकी है तो 1 हजार 321 लोग होम आइसोलेशन पर चल रहे हैं। इसी प्रकार चिकित्सा विभाग की 289 टीमों ने 7 हजार 723 घरों के 43 हजार 245 लोगों का स्वास्थ्य सर्वे किया है।
भण्डाना. गांव के शिव मंदिर के पास रहने वाले एचडीएफसी बैंक का सेल्स एक्जीक्यूटिव कोरोना पॉजिटिव मिलने से क्षेत्र में हडक़म्प मच गया। हालांकि पीडि़त में कोरोना के लक्षण नहीं है। युवक दौसा के वाहन शोरूम पर फायनेंस का काम भी करता है। ऐसे में 8 परिजनों के अलावा 11 वाहन शोरूम के लोगों की भी जांच की गई। डॉ. भूपेन्द्र मीना के नेतृत्व में टीम ने पहुंचकर मरीज को दौसा रवाना किया। पंचायत प्रसार अधिकारी अजीम खान ने हाइपोक्लोराइड का छिडक़ाव कराया। पीईईओ ओमप्रकाश शर्मा, बीएलओ अशोक शर्मा व कैलाश शर्मा आदि ने मरीज की हिस्ट्री तैयार की। पटवारी विश्वेन्द्र दत्तात्रेय ने जीरो मोबिलिटी लगाने को लेकर मौका-रिपोर्ट बनाई।
5 positives including two bankers

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो