scriptभीषण सड़क हादसा: जीप-टैंकर भिड़ंत में मां-बेटे सहित 7 की मौत, मंजर देख कांप उठी रूह | 7 dead road accident in dausa | Patrika News

भीषण सड़क हादसा: जीप-टैंकर भिड़ंत में मां-बेटे सहित 7 की मौत, मंजर देख कांप उठी रूह

locationदौसाPublished: Dec 09, 2017 09:26:57 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

दौसा में जीप एवं टैंकर की भिड़ंत में मां-बेटे सहित सात जनों की मौत हो गई, वहीं सात अन्य घायल हो गए।

accident in dausa

Dausa accident

दौसा। बीकानेर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर शनिवार शाम भाण्डारेज मोड़ के निकट जीप एवं टैंकर की भिड़ंत में मां-बेटे सहित सात जनों की मौत हो गई, वहीं सात अन्य घायल हो गए। भिड़ंत इतनी तेज थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए, वहीं जीप में सवार यात्री बाहर लटक गए। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चार जनों को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल तीन जनों ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जीप में करीब 17-18 सवारी थी।
इनकी हुई मौत
पुलिस वृताधिकारी जीवप्रकाश जोशी ने बताया कि रमेशचन्द (50) निवासी गीजगढ़, मुकेश (40) एवं उसकी माता पूनीदेवी (70) निवासी आंधी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर जयपुर रैफर किए गए रघुवीर सिंह निवासी कोलीवाड़ा ने रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि रामकरण गुर्जर निवासी सुमेल तथा विक्रम निवासी राजवास की जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
इनका चल रहा है उपचार
दुर्घटना में घायल रामजीलाल महावर भोजवाड़ा, प्यारेलाल महावर मुरलीपुर, लक्ष्मीदेवी महावर मुरलीपुर एवं राजेन्द्र शर्मा देलाड़ी एवं सियाराम गुर्जर कैलाई का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। बालिका सहित एक अन्य जने का जयपुर में उपचार चल रहा है।
हाइवे पर लगाया जाम
दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद गुस्साई भीड़ ने हाइवे पर जाम लगा दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया गया। जाम से करीब 20 मिनट तक हाइवे पर आवागमन बंद रहा।
मशीनों को छोड़ भागे कंपनी के अधिकारी
दुर्घटना के समय हाइवे निर्माणकर्ता कंपनी की ओर से खेड़ली मोड़ के समीप मरम्मत कार्य किया जा रहा था। दुर्घटना होने के बाद ग्रामीणों के विरोध के बढऩे की आशंका के चलते हाइवे की मरम्मत कार्य में लगे मजदूर व अधिकारी मौके पर ही मशीनों को छोडक़र भाग गए। कुछ ग्रामीणों ने मशीनों पर पथराव भी किया। हाइवे कंपनी एजीएम के जीएम वसुंधरा राव ने बताया कि पुलिस की ओर से कंपनी के 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो