scriptजिले में 85 कोरोना पॉजिटिव मिले, 38 रिकवर | 85 corona positives were found in the district, 38 recovered | Patrika News

जिले में 85 कोरोना पॉजिटिव मिले, 38 रिकवर

locationदौसाPublished: Jan 18, 2022 08:20:25 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

जिले की रिकवरी रेट करीब 94 प्रतिशत

जिले में 85 कोरोना पॉजिटिव मिले, 38 रिकवर

जिले में 85 कोरोना पॉजिटिव मिले, 38 रिकवर

जिले की रिकवरी रेट करीब 94 प्रतिशत

दौसा जिले में कोरोना संक्रमण से प्रभावित नए माामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को जिले से जुड़े हुए 85 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। चिकित्सा विभागीय रिपोर्ट के अनुसार दौसा शहर में 19, ब्लॉक में 12, बांदीकुई में 1, लालसोट में 6, सिकराय में 7 एवं महुवा में 40 लोगों के कोरोना संक्रमित मिले हैं। विभाग की ओर से टीकाकरण समेत ऐहतियात के सभी जरुरी कदम उठाए जा रहे हैं। ऐसे में एक्टिव रोगियों की संख्या 748 पहुंच गई है। वहीं 38 मरीज रिकवर भी हुए हैं। जिले की रिकवरी रेट करीब 94 प्रतिशत है। वहीं दूसरी ओर जिले में पहली डोज लगवाने की संख्या लक्ष्य की करीब 85 प्रतिशत है। ऐसे में चिकित्सा विभाग की ओर से अधिक से अधिक लोगों के टीकाकरण का प्रयास किया जा रहा हैै। प्रीकॉशन डोज के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।
किया जुर्माना, दी हिदायत
कोतवाली पुलिस ने कोरोना वायरस नियमों की अवहेलना करने पर कई लोगों के जुर्माना किया। गांधी सर्किल पर कोतवाली पुलिस बिना मास्क आने वाले लोगों को रोककर जुर्माना कर रही थी। इस दौरान लोगों को बिना मास् क नहीं निकलने के लिए हिदायत देकर पाबंद किया।
एसडीएम सहित 14 कार्मिकों को लगाई बूस्टर डोज
बांदीकुई. शहर के उपखंड अधिकारी कार्यालय में कोरोना फं्रट लाइन वर्कस के रूप में उपखंड अधिकारी सहित अन्य 14 कर्मचारियों ने मंगलवार को बूस्टर डोज लगवाई। उपखंड अधिकारी नेे चिकित्साकर्मियों से वैक्सीनेशन कार्य की प्रगति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि आमजन 31 जनवरी तक वैक्सीन की दोनों डोज लगवाना सुनिश्वित करें। इस मौके पर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय के सीएचए अखिलेश मिश्रा, योगेन्द्र सिंह, कार्यालय के रीडर अर्जुन लाल, त्रिवेणी श्याम शर्मा, विकास, माधोसिंह, हैप्पी,मांगीलाल, मोतीलाल, दीपक सहित अन्य कार्मिक उपस्थित रहे।
जिले में 85 कोरोना पॉजिटिव मिले, 38 रिकवर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो