scriptइलाज के लिए अस्पताल आई 9वीं कक्षा की छात्रा जांच में निकली गर्भवती, अस्पताल में मचा हडक़म्प | 9th Class Girl Pregnant After Rape by Neighbor in Dausa | Patrika News

इलाज के लिए अस्पताल आई 9वीं कक्षा की छात्रा जांच में निकली गर्भवती, अस्पताल में मचा हडक़म्प

locationदौसाPublished: May 18, 2019 04:12:20 am

Submitted by:

dinesh

नाबालिग कक्षा 9 की छात्रा है तथा उम्र करीब 13-14 वर्ष बताई जा रही है…

rape
दौसा।

दौसा जिला अस्पताल में शुक्रवार को इलाज के लिए आई शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग जांच में गर्भवती पाई गई। इससे चिकित्सा प्रशासन में हडक़म्प मच गया।

कक्षा 9 की छात्रा
सूचना पर पहुंची कोतवाली व महिला थाना पुलिस ने नाबालिग के बयान लेकर इसकी सूचना उसके मां-बाप को दी। यह नाबालिग कक्षा 9 की छात्रा है तथा उम्र करीब 13-14 वर्ष बताई जा रही है।
छह माह की गर्भवती
जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग अपनी मौसी के साथ खून चढ़वाने के लिए अस्पताल आई थी। वह रजिस्ट्रेशन पर्ची बनवा कर भर्ती हो गई। जब चिकित्सकों ने नाबालिग की जांच की तो वह करीब छह माह की गर्भवती निकली। इसकी सूचना चिकित्सकों ने पीएमओ व पुलिस को दी।
पड़ोस में रहने वाले ने किया बलात्कार
कोतवाली थाना प्रभारी गणपतराम चौधरी व महिला थाना पुलिस जिला अस्पताल के लेबर रूम में पहुंची। पुलिस ने नाबालिग के पर्चा बयान लिए। पुलिस को नाबालिग ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले एक जने ने उसके साथ बलात्कार किया था। इससे वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने नाबालिग के माता-पिता को भी जिला अस्पताल में बुलवा लिया। महिला थाना पुलिस ने रिपोर्ट ले ली है। आरोपी की भी तलाशी शुरू कर दी है।
वहीं अलवर जिला एक बार फिर सुर्खियों में है, अब जिले में गैंगरेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। अलवर जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति की हत्या हुर्ई है, उसके ऊपर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप है। मृतक युवक व उसके दो अन्य साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। वहीं उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। हरसौरा थाना क्षेत्र में शादी में शामिल होने गई एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बालिका रात को शौच के लिए गई थी, जहां उसे कुछ युवकों ने पकड़ लिया। उन्होंने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो