खाकी की करतूत: दौसा में रात को मकान में घुस कर मारपीट, तीन पुलिसकर्मी लाइनहाजिर

खाकी की करतूत: दौसा में रात को मकान में घुस कर मारपीट, तीन पुलिसकर्मी लाइनहाजिर

Mahesh Jain | Updated: 23 Jul 2019, 08:16:37 PM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

-सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

दौसा. शहर के न्यू मण्डी रोड बोहरा अस्पताल के सामने 18 जुलाई की रात को एक भू-माफिया व कोतवाली थाने के तीन-चार पुलिसकर्मियों ने मकान में घुस कर मारपीट कर दी। मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस अधिकारियों ने कोतवाली पुलिस थाने के तीन पुलिसकर्मियों को लाइन भेज दिया। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक दौसा को सौंप दी है।


न्यू मण्डी रोड निवासी सुरेन्द्र सिंह राजपूत ने एसपी, एएसपी को शिकायत दी हैकि 18 जुलाई की रात करीब 10 बजे एक भूमाफिया सात-आठ लोगों के साथ गाली-गलौच करता हुआ जबरदस्ती उनके मकान में घुस गया। उसके साथ तीन-चार पुलिसकर्मी भी थे।

 

पीडि़त ने सभी पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया। आरोपी व पुलिसकर्मी उनके बेटे भंवरसिंह के साथ मारपीट करने लग गए। बेटे को बचाने बचाने आई मां के साथ भी धक्का- मुक्की कर दी। सुरेन्द्र बचाने आए तो उनके साथ भी धक्का- मुक्की कर दी।


आरोपी भंवरसिंह के गले से सोने की चेन व जेब से बटुवा ले गए। बटुवे में 10 हजार रुपए व कई दस्तावेज भी थे। भूमाफिया ने धमकी दी कि यदि उन्होंने 13 लाख रुपए मांगे तो जान से खत्म कर देंगे। पीडि़त ने बताया कि वे रिपोर्टदर्ज कराने थाने पहुंचे तो वहां पर उनकी रिपोर्टदर्ज नहीं की। उन्हें महिला थाने भेज दिया। महिला थाने से एसपी कार्यालय भेज दिया, लेकिन रिपोर्टदर्ज नहीं हुई है।


एएसपी अनिल सिंह चौहान ने बताया कि उनको शिकायत मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 3 पुलिसकर्मियों को लाइन भेज दिया है। जांच सीओ को सौंप दी है। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में हैडकांस्टेबल महेन्द्र कुमार, कांस्टेबल जगदीश व महेन्द्र को लाइन भेज दिया है।

 

नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
नांगलराजावतान . नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने के मामले में थाना पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को नांगल राजावतान उपखण्ड मुख्यालय से गिरफ्तार किया।थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि नाबालिग के पिता ने गत 15 जुलाई को नाबालिग के अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था। नाबालिग को दस्तयाब करने पर बलात्कार होना भी पाया गया। मामले में आरोपी हरीश जांगिड़ निवासी छारेड़ा को गिरफ्तार किया है।

खाकी की करतूत: दौसा में रात को मकान में घुस कर मारपीट, तीन पुलिसकर्मी लाइनहाजिर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned