सिकराय.मानपुर. बीकानेर-आगरा नेशनल हाइवे 11 पर संवास गांव के पास एक बस पलटने से करीब 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो तथा 1 वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। चार घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया।
रविवार शाम करीब 6.45 बजे पानीपत के तीन दर्जन से अधिक श्रद्धालु मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर बांदीकुई रेलवे स्टेशन के लिए बस में सवार होकर जा रहे थे।

 

इस दौरान संवास के पास अचानक टायर फटने से बस पलट गई। सवार सभी लोग बस में दब गए। स्थानीय लोगों की सहायता से बस को सीधा कर घायलों को बाहर निकाला। मानपुर पुलिस ने 108 एम्बुलेंस व एक निजी वाहन से घायलों को सिकराय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इस दौरान सुरेन्द्र (60) ने मौके पर दम तोड़ दिया। घायल सुनिता देवी, मोनिका, मंजू देवी, लादिन, सोनिया, वीरेन्द्र, अर्चना, ओमनी, प्रवीण, सोनिया का सिकराय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं ऊषा देवी, अर्जुन, सुरेन्द्र व कुसुम देवी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि सभी घायल हरियाणा के पानीपत निवासी हंै।


मदद के लिए हर कोई दौड़ा: हाइवे पर बस के पलटते ही आसपास के व हाइवे से गुजर रहे लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। लोगों ने करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद को सीधा कर श्रद्धालुओं को बाहर निकाला।

 


बिलखते रहे बच्चे


बस को सीधा करने के बाद सवार छोटे-छोटे बच्चे अपने परिजनो को घायल अवस्था में देख बिलख पड़े। स्थानीय लोगों ने उनको संभाला। वहीं दुर्घटना के करीब 15 मिनट बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो लोगों ने रोष जताया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned