छप्परपोश में आग से एक जना झुलसा, हजारों रुपए का सामान जला

20 हजार रुपए की नकदी जली

By: Rajendra Jain

Published: 08 Apr 2021, 09:05 AM IST

महुवा. समलेटी ग्राम पंचायत के बिरौंदा गांव स्थित एक छप्परपोश घर में लगी आग से एक जना गंभीर रूप से झुलस गया तथा 20 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया।
सरपंच रचना मीणा ने बताया कि प्रकाश चंद के छप्परपोश घर में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। इससे मोटरसाइकिल, टीवी, कूलर, अनाज, चारपाई, कपड़े बिस्तर सहित 20 हजार रुपए की नकदी जलकर राख हो गई। आग बुझाने के दौरान प्रकाश चंद गंभीर रूप से झुलस गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची नगरपालिका दमकल ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लालसोट. शहर के वार्ड नंबर 19 स्थित भक्तों की ढाणी में अज्ञात कारणों से लगी आग में दो छप्परपोश जलकर राख हो गए। हजारीलाल सैनी के दो छप्परपोश में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिसके चलते हजारों रुपएए का घरेलू सामान और 15 क्विंटल लकड़ी भी जलकर राख हो गई। दमकल ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। (नि.प्र.)

मानपुर. नांदरी ग्राम पंचायत के गांव भालपुर की बैरवा ढाणी में रमेश बैरवा के छप्परपोश घर में आग लगने से हजारों रुपए का घरेलू सामान जल गया। बड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। नांदरी सरपंच कमलकांत मीणा ने बताया कि आग से छप्पर पोश में रखे गेहूं, पाइप लाइन, रजाई, गद्दे सहित हजारों रुपए का घरेलू सामान जल गया। पीडि़त को आर्थिक सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया।

मेहंदीपुर बालाजी
थाना क्षेत्र के गांव भालपुर मे बुधवार को दो घरों मे आग लग जाने से हजारों का घरेलू सामान जल गया। सिकराय सरपंच संघ अध्यक्ष कमल नांदरी ने बताया की भालपुर गांव के रमेश व सन्तोष बैरवा के घरों में अचानक आग लग गई। इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीगो ने आगको बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक घर में खड़ा टेम्पो, दस बोरी गेहूं,व अन्य घरेलू सामान जल गया।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned