बालाजी के श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस पलटी, नौ घायल

Accident: Full of Balaji devotees Mini bus overturned: नेशनल हाइवे 21 पर बावनपाड़ा गांव में घटना

सिकंदरा. जयपुर आगरा नेशनल हाइवे पर बावनपाड़ा गांव के समीप रविवार तड़के अनियंत्रित होने से श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस पटल गई। मिनी बस में 25 सवारियां भरी थी। दुर्घटना में नौ जने घायल हुए। सभी घायल श्रद्धालु दिल्ली के निवासी हैं तथा मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने आ रहे थे। बस के पलटते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के होटलकर्मियों व ग्रामीणों ने बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला।

Accident: Full of Balaji devotees Mini bus overturned

सूचना पर पहुंची सिकंदरा थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकंदरा में भर्ती कराया। जहां से गंभीर अवस्था में देखते हुए एक जने को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने मिनी बस को क्रेन की सहायता से हटवाकर यातायात सुचारू कराया।


पुलिस ने बताया कि दिल्ली के दो दर्जन से अधिक लोग मिनी बस से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए आ रहे थे। सुबह करीब पांच बजे बावनपाड़ा गांव के समीप मिनी बस चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हो गया।पुलिस ने बताया कि हादसे में दिल्ली निवासी संजीव, अंकुर, ललित, बुद्धिसिंह, अंगूरी देवी, बृजबाला देवी, अंकित, अजय, कैलाशी घायल हुए। श्रद्धालुओं को चिकित्सकों ने सिकंदरा अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

जीप की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौत, दूसरा घायल


सैंथल. दौसा-गोला का बास मार्ग पर बापी औद्योगिक क्षेत्र के सामने रविवार सुबह करीब 11 बजे एक बाइक व जीप की भिड़ंत में एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। एएसआई राकेश सिंह ने बताया कि महेशचंद्र शर्मा (42) पुत्र गोपीचंद व मेवाराम (40) पुत्र मैनाराम मीणा बाइक पर गांव से दौसा की ओर जा रहे थे।बापी औद्योगिक क्षेत्र के समीप दौसा की तरफ से आ रही सवारियों से ओवरलोड भरी जीप ने टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई। राजकीय अस्पताल में चिकित्सकों ने महेशचंद को मृत बताया। वहीं मेवाराम को जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Accident: Full of Balaji devotees Mini bus overturned

gaurav khandelwal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned