घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार
घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Gaurav Kumar Khandelwal | Updated: 12 Oct 2019, 08:51:25 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

Accused of penetrating home and arrested: जयपुर में संचालित गैंग के बताए जा रहे हैं सदस्य

दौसा. सदर थाना पुलिस ने भूमि विवाद को लेकर घर में घुस कर मारपीट करने वाले जयपुर में चल रही एक गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी रविन्द्र चौधरी ने बताया कि 18 अगस्त 2019 को गेटोलाव रोड निवासी उम्मेद गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उनके व गोपाल मीना के बीच भूमि विवाद चल रहा है। उस दिन वे खाना खा कर मकान में सो रहे थे।

Accused of penetrating home and arrested

रात करीब पौने 9 बजे एक कार में 5 - 6 लोग चादर ओढ़ कर हाथों में लाठी - डण्डे लेकर आए और उन्होनें उनके पिता जगदीश गुर्जर पर हमला करना शुरू कर दिया। मामले में पुलिस ने घटनाक्रम वाले दिन की टावर लोकेशन व कॉल डिटेल निकलवा कर आरोपियों को चिह्नित किया। पुलिस ने कानोता थाने क दयारामपुरा निवासी रमेश शर्मा,रामबाबू शर्मा, दयारामपुरा निवासी कृष्ण मीना को गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय हैकि इसी मामले में एक आरोपी दयारामपुरा निवासी मनीष शर्मा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार, हैडकांस्टेबल बाबूलाल, विशम्भर, विजयकुमार व प्रहलाद शामिल थे।


गैंग के सदस्य हैं आरोपी


थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी जयपुर में चल रही एक गैंग के सदस्य हैं। आरोपियों में से मनीष शर्मा जयपुर के ओपी मीना हत्याकाण्ड का भी आरोपी है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार लोग दौसा में भी अपनी गंैग का जाल बिछाने की कोशिश में थे। उन्होंने बताया कि इस गैंग के ये आरोपी जगदीश गुर्जर पर हमला करने के लिए दौसा निवासी टेकू ऊर्फ विजय मीना पुत्र गोपाल मीना के कहने पर दौसा आए थे।

Accused of penetrating home and arrested

565 ग्राम गांजे सहित एक गिरफ्तार


मंडावर. थाना पुलिस ने शुक्रवार को 56 5 ग्राम गांजे सहित एक जने को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी बृजेश मीना ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णियां के निर्देशन में टीम गठित कर एएसपी अनिल सिंह चौहान व सीओ शंकरलाल मीणा के सुपरविजन में थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने शुक्रवार को गढहिम्मत सिंह निवासी रामफूल सैनी गिरफ्तार किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned