नागौरी पुलिया पर लगाया अतिरिक्त पुलिस जाप्ता

Additional police japped on Nagauri culvert: लॉकडाउन व कफ्र्यू में पुलिस दिखी मुस्तैद

By: gaurav khandelwal

Published: 07 Apr 2020, 07:36 PM IST

दौसा. जिला मुख्यालय पर 22 वार्डों में लगे कफ्र्यू व अन्य जगह लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आया। अन्य दिनों के मुकाबले मंगलवार को नागौरी पुलिया पर पुलिस जाप्ता अधिक देखा गया। कोतवालीथाना प्रभारी श्रीराम मीना ने बताया कि क्यूआरटी टीम से भी लालसोट रोड पर गश्त कराई गई। इधर कफ्र्यूग्रस्त इलाके में पिछले कई दिनों से लोग घरों में बंद है। लोगों को मकानों से बाहर नहीं आने की हिदायत देख रही है।

Additional police japped on Nagauri culvert

वहीं लालसोट रोड पर तो कई नाकों पर लोगों से विशेष पूछताछ के बाद आगे जाने दिया जा रहा है। बिना वजह घूमने वाले लोगों पर डण्डे भी फटकारे जा रहे हैं। इधर ग्रामीण इलाकों से आने वाले लोगों का भी शहर में आने का क्रम कम हो गया है। कफ्र्यू व लॉकडाउन की वजह से लालसोट रोड पर दिनभर सन्नाटा छाया रहता है। शहर में सडक़ों पर लोग कम पुलिस अधिक नजर आ रही है। सब इन्सपेक्टर प्रेमलता भी ने पुलिस जाप्ते के साथ गश्त की।

सब इन्सपेक्टर रतनसिंह को नागौरी पुलिया, प्रदीप सिंह को आरके जोशी स्कूल के कॉर्नर पर तैनात कर रखा है। इधर, शहर के गांधी तिराहे, आगरा रोड, जयपुर रोड, सैंथल रोड आदि इलाकों में सडक़ें व बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। शहर में इनके अलावा 30 प्वाइंटों पर पुलिसकर्मी तैनात कर रखे हैं। जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं।


सब्जी के लिए तरसे
कफ्यूग्रस्त इलाकों में दूध तो जैसे-तैसे लोग ले आए, लेकिन सब्जी की व्यवस्था नहीं हो रही। लोगों ने पुलिस-प्रशासन से आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित कराने की मांग की है।

Additional police japped on Nagauri culvert

खम्भे से टकराई कार


दौसा. जयपुर-आगरा रोड पर सोमवार रात को कलक्ट्रेट चौराहे व मिडवे के समीप दो सडक़ हादसे हुए, लेकिन किसी को अधिक चोट नहीं आई। मिडवे के सामने एक कार जयपुर से महुवा की ओर जा रही थी। कार खम्भे से टकराई तो खम्भा टूट गया। पुलिस ने बताया इस कार में एयरबैग खुलने बड़ा हादसा होने से टल गया। इसी प्रकार रात को ही कलक्ट्रेट चौराहे पर एक मरीज को जोधपुर से बिहार ले जा रही एम्बुलेंस के साथ जा रही एक कार भी सामने से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में किसी को अधिक चोट नहीं आई।

Additional police japped on Nagauri culvert

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned