scriptकर्फ्यूग्रस्त इलाकों में एडीजी ने किया दौरा, अधिकारियों की ली बैठक | ADG visits curfew areas, officials meet | Patrika News

कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में एडीजी ने किया दौरा, अधिकारियों की ली बैठक

locationदौसाPublished: Apr 09, 2020 06:04:50 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

ADG visits curfew areas, officials meet: अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कही

कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में एडीजी ने किया दौरा, अधिकारियों की ली बैठक

कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में एडीजी ने किया दौरा, अधिकारियों की ली बैठक

दौसा. जिला मुख्यालय के कफ्र्यूग्रस्त इलाकों में एडीजीपी बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कोतवाली पुलिस थाने में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। इसके बाद वे शहर के कई इलाकों में दौरा करने की भी गए। उनके साथ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट लोकेश मीना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिलसिंह चौहान, पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र ईनखिया व कोतवाली थाना प्रभारी श्रीराम मीना ने कफ्र्यूग्रस्त इलाकों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। एडीजी ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। वहीं कफ्र्यूग्रस्त इलाकों में प्वाइंटों पर तैनात पुलिसकर्मियों से एडीजी ने बात की और स्थिति का जायजा लिया।
ADG visits curfew areas, officials meet

बखूबी कर रहे ड्यूटी
कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन व कफ्र्यू में हर कोई पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। सभी प्वाइंटों पर पुलिसकर्मियों की टीम को भोजन के पैकेट उप निरीक्षक प्रेमलता के साथ जाप्ते ने पहुंचाए। वहीं यातायात पुलिस प्रभारी नेतराम व एएसआई रमेश ने भी बिना वजह घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की। लालसोट रोड पर सब इन्सपेक्टर प्रदीप सिंह, रतन सिंह, उमराव सिंह, एएसआई ओमवति आदि अपने -अपने प्वाइंटों पर लोगों को समझाकर कफ्र्यू की पालना करने की बात कही। इधर शहर के लालसोट रोड, गुप्तेश्वर रोड , आगरा रोड, जयपुर रोड व मण्डी रोड इलाकों में पुलिस का कड़ा पहरा लगा रहा। शहर में बिना वजह आवागमन करने वाले लोगों पर विशेष नजर रखी गई।
ADG visits curfew areas, officials meet

लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस की नहीं हो रही पालना
बांदीकुई. पुलिस व प्रशासन कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंस की पालना कराने के लिए प्रयासरत हैं, लेकिन शहर में दुपहिया वाहन चालक सरकार की एडवाइजरी की पालना नहीं कर पा रहे हैं। कहीं दुपहिया वाहन पर तीन लोग बैठे हैं तो कहीं स्कूटी पर तीन महिलाएं सवार हैं। ये बाइक सवार मुंह पर मास्क भी बांधे हुए नहीं हैं। इससे संक्रमण फैलने का अंंदेशा बना रहता है। हालांकि थाना पुलिस की ओर से प्रतिदिन वाहन चालकों को रोक कर जुर्माना भी किया जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी लॉक डाउन की पालना नहीं हो पा रही है।
ADG visits curfew areas, officials meet

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो