किरोड़ी समर्थकों के हंगामे के बाद अब निगम कार्यालय से डीपी चोरी का मामला दर्ज

Mahesh Bihari Sharma

Publish: Sep, 16 2017 08:53:31 (IST)

Dausa, Rajasthan, India
किरोड़ी समर्थकों के हंगामे के बाद अब निगम कार्यालय से डीपी चोरी का मामला दर्ज

लालसोट सहायक अभियंता प्रथम कार्यालय परिसर से डीपी चोरी के मामले में बिलौणा कलां गांव निवासी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज।

लालसोट. शहर के कोथून रोड स्थित जयपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता प्रथम कार्यालय परिसर से एक डीपी चोरी के मामले में निगम की ओर से लालसोट थाने में बिलौणा कलां गांव निवासी एक जने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। निगम के स्टोर कीपर राजेन्द्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि 11 सितम्बर को जांच करने पर कार्यालय रिकॉर्ड में 10 केवीए सिंगल फेज एक ट्रांसफार्मर कम पाया गया।

इसके बाद सूचना मिली कि निगम कार्यालय से चोरी हुआ यह ट्रांसफार्मर बिलौणा कलां की घुणवत ढाणी निवासी गोल्यारा मीना के यहां लगा हुआ है। मामले की जांच करने के लिए जब मौके पर पहुंचे तो आरोपित ने ट्रांसफार्मर की सीरियल नंबर प्लेट हटा कर नंबरों को मिटाने का प्रयास किया गया। मामला की जांच उप निरीक्षक सूबे सिंह को सौंपी गई है।


गौरतलब है कि यह मामला गत 14 सितम्बर को संसदीय सचिव ओमप्रकाश हुडला की मौजूदगी में पंचायत समिति में आयोजित जन सुनवाई के दौरान हुए हंगामे के दौरान भी छाया रहा था। विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना समर्थकों का आरोप था कि निगम कार्यालय में डीपी देने के लिए उपभोक्ताओं से रुपए ऐंठे जा रहे है और बिलौणा कलां गांव निवासी गोल्या राम मीना को 20 हजार रुपए लेकर ट्रांसफार्मर दिया गया है।

इस मामले को लेकर जब संसदीय सचिव ने एक्सईएन वी.के. अग्रवाल व एईएन खेमराज बसवाल को तलब किया तो उन्होंने इस तरह के आरोपों को पूरी तरह निराधार बताते हुए कहा कि शिकायत कर्ता उपभोक्ता स्वीकृत पांच केवीए के ट्रांसफार्मर के साथ 10केवीए ट्रांसफार्मर भी उठा ले गया है। इस बारे में लालसोट पुलिस को परिवाद भी दिया जा चुका है। (नि.प्र)

 


ट्रैक्टर लूट के आरोपित को भेजा जेल


नांगल राजावतान. थाना क्षेत्र के गांव आलूदा के समीप से हुई ट्रैक्टर लूट के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। एएसआई उमरावसिंह ने बताया कि उपखण्ड मुख्यालय पर शुक्रवार रात को करीब 11 बजे ट्रैक्टर लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपित भरतलाल मीना पुत्र कजोड़मल मीना निवासी हापावास को गिरफ्तार किया गया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned