हथियारबंद लुटेरों ने किया पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास, सेल्समैनों ने किया डटकर मुकाबला

Armed robbers attempted robbery at petrol pump, salesmen fought fiercely: विरोध होने पर भाग छूटे आरोपी, दो सेल्समैन घायल. एनएच 11 ए पर कल्लावास मोड़ के पास हुई घटना

By: gaurav khandelwal

Published: 11 Feb 2021, 09:13 PM IST

लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में एनएच 11 ए स्थित कल्लावास मोड़ के पास बुधवार रात तीन हथियारबंद लुटेरों ने एक पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास किया। मौजूद सेल्समैनों ने लुटेरों का डटकर मुकाबला किया। विरोध के चलते आरोपियों को उल्टे पांव भागना पड़ा। हालांकि लुटेरों के हमले में दो सेल्समैन घायल भी हुए।

Armed robbers attempted robbery at petrol pump, salesmen fought fiercely


रामगढ़ पचवारा थाना प्रभारी सुभाषचंद शर्मा ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे कल्लावास मोड़ के पास स्थित ओम फिलिंग स्टेशन पर हथियारबंद तीन लुटेरे पहुंचे। उन्होंंने पंप के ऑफिस में घुसकर वहां मौजूद सेल्समैन सीताराम मीना व बंटी मीना पर हथियार तान कर लूट का प्रयास किया, लेकिन सेल्समैन के विरोध के चलते प्रयास नाकाम हो गया। दोनों सेल्समैन के साथ मारपीट कर लुटेरे मौके से भाग छूटे। घायल सेल्समैनों का जिला चिकित्सालय में उपचार कराया गया।


सीसीटीवी में कैद वारदात
पेट्रोल पंप पर लूट के प्रयास की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। फुटेज में मुंह पर मास्क लगाए तीन लुटेरे नजर आ रहे हैं। दो लुटेरे हथियार दिखाते हुए सेल्समैन से नकदी मांगने लगे। जब दोनों सेल्समैन ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट कर जबरदस्ती की। इस दौरान एक लुटेरे ने काउटंर के दूसरी ओर जाकर वहां से कुछ निकालने का प्रयास करने लगा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली तो उन्होंने सेल्समैन पर हमला करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। दोनों सेल्समैन के सिर से खून भी बहने लगा। इसके बाद लुटेरे भाग छूटे।


लुटेरों की तलाश शुरू
घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ पचवारा थाना प्रभारी सुभाषचंद शर्मा व लालसोट सीओ शंकरलाल मीना भी मौके पर जा पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लते हुए सीसीटीवी फुटेज देखे। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कराते हुए लुटेरों की तलाश शुरू की। जरूरी साक्ष्य जुटाने के लिए ऑफिस को बंद कर दिया। गुरुवार सुबह जिला मुख्यालय से एमओवी टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। (नि.प्र.)

इनका कहना है...
लुटेरों की तलाश के लिए रामगढ़ पचवारा व नांगल राजावतान थाना प्रभारियों की अगुवाई में पुलिस टीमों को रवाना किया है। इसके अलावा अन्य वैज्ञानिक व तकनीकी तरीकों से भी अनुसंधान किया जा रहा है।
शंकरलाल मीना, सीओ लालसोट

Armed robbers attempted robbery at petrol pump, salesmen fought fiercely

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned