दौसा पहुंचते ही भांजे किरोड़ी ने दी मामा परसादी को चुनौती

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार पहुंचे दौसा व लालसोट

By: gaurav khandelwal

Published: 13 Mar 2018, 08:43 PM IST

दौसा.लालसोट. लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार मंगलवार सुबह दौसा जिले में आए। यहां पत्रकारों से बातचीत में किरोड़ी ने कहा कि भाजपा के वे नेता जो उनके पार्टी से जाने के बाद दस साल में अंदर आए हैं, उनसे कोई दुर्भावना या मनमुटाव नहीं है। वे किसी प्रकार का शिकवा रखते हैं तो मिलकर दूर किया जाएगा। कंधे से कंधा मिलकर चलूंगा। उन्होंने कहा कि संगठन में गुटबाजी को दूर किया जाएगा तथा सभी को साथ लेकर काम करेंगे।

 


लालसोट में डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता परसादीलाल मीना को चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने विधानसभा की सीट खाली कर दी है। अब आगामी चुनाव जीतकर बताएं। लालसोट से भाजपा ही विजय पताका लहराएगी। उन्होंने परसादी पर निशाना साधते हुए कहा कि अवसरवादी तो वह है, जिसे कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया था तब वह पार्टी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव में खड़े हुए थे। किरोड़ी ने कहा कि उन्हें भाजपा से चार बार लोकसभा व विधानसभा का टिकट नहीं मिला था, जब भी पार्टी नहीं छोड़ी। पार्टी का काम किया। भाजपा पार्टी ने गत बार पार्टी से निकाल दिया था, तब अलग से चुनाव लड़ा था। अवसरवादी कौन है, यह जनता जानती है। उन्होंने कहा कि परसादी रिश्ते में मेरे मामा लगते हैं, इसलिए मामा को ही चुनौती दे रहा हूं।

 


किरोड़ी ने कहा कि दौसा जिले से सम्बंध रखने वाले सात विधायक व चार सांसद हो गए हैं, सभी मिलकर दौसा जिले का विकास करेंगे। जनता की आकांक्षा पर खरा उतरेंगे। पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना में दौसा सहित वंचित क्षेत्र को पानी दिलाने के लिए मुख्यमंत्री से बात की जाएगी। दिल्ली में भी वकालत कर समस्या का समाधान किया जाए, ये उनकी प्रबल इच्छा है।

 


धुंधीराम मीना ने बताया कि डॉ. किरोड़ीलाल जयपुर से कैलादेवी जाते हुए दौसा में ठहरे थे। इस दौरान जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक से भी शिष्टाचार भेंट की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक का स्वागत किया। राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद स्वागत कार्यक्रम होंगे।

 

 

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned