आग की भेंट चढ़ी बाइक

- कड़ीकोठी के समीप की घटना

By: Rajendra Jain

Published: 18 Apr 2020, 09:36 AM IST

गीजगढ़. सिकन्दरा थानान्तर्गत कस्बे के अलवर-गंगापुर मेगा हाइवे पर कड़ीकोठी के समीप गुरुवार रात अज्ञात जने बाइक में आग लगा मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि उपाध्याय ढाणी के समीप रात्रि करीब दो बजे आग की लपटें देखकर मौके पर पहुंचे तो एक बाइक जलती मिली। बुझाने में सफलता नहीं मिलने पर घटना की जानकारी पुलिस को दी। एएसआई ओमप्रकाश ने जाकर देखा तो बाइक पूरी तरह जल गई थी। मौके पर मिली खाली बोतल में केरोसिन की बदबू आ रही थी। बाइक पर नम्बर स्पष्ट दिखाई नहीं देे रहे थे। गीजगढ़ चौकी प्रभारी ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्यूबवैल की मोटर निकालने पर भिड़े, एक दर्जन घायल
मानपुर. नामनेर गांव में शुक्रवार सुबह ट्यूबवैल की मोटर चलाने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक दर्जन लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया। थानाधिकारी मांगीलाल मीना ने बताया कि कमलेश मीना व दूसरा पक्ष नत्थुली मीना में ट्यूबवैल की मोटर चलाने को लेकर हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। इसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक अस्पताल सिकराय में भर्ती कराया। जहां 11 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
चिकित्सकों ने गम्भीर घायल कमोद मीना की गंभीर अवस्था को देखते हुए जयपुर रैफर कर दिया। उन्होंने बताया कि कमलेश के खेत पर ट्यूबवैल की बोरिंग थी। इसको लेकर नत्थुली मीणा व कमलेश में ट्यूबवैल की मोटर चलाने को लेकर आपस में कहासुनी होने के बाद खूनी संघर्ष में बदल गई। कमलेश मीणा ने 6 लोगों के खिलाफ व नत्थुली मीणा ने 8 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

खूनी संघर्ष में आठ घायल
लालसोट. मंडावरी थाना क्षेत्र के बगड़ी गांव की चौकीदारों की ढाणी मेें दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में आठ जने घायल हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि नीम के पेड़ से पत्ते झड़ कर दूसरे पक्ष में गिरने की बात पर उलाहना देने पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इसमें प्रहलाद, कमलेश, रामपति, ममता, मक्खनसिंह, धर्मेन्द्र, धारासिंह एवं दीपक घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए मंडावरी सीएचसी लाया गया। जहां से दौसा के लिए रैफर कर दिया।

दो जने घायल
सिकंदरा. समीपवर्ती गोलियां गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दो जने घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने भिड़ गए। झगड़े में जमकर धारदार हथियारो का उपयोग हुआ है। गोलियां गांव में भूखण्ड को लेकर कई माह से विवाद चल रहा था। एक पक्ष की ओर से भूमि पर जाने से रोकने की बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें पूरण गुर्जर व सौदान गुर्जर घायल हुए हैं। जिन्हें सिकन्दरा सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned