scriptसूखे कुएं में गिरे बाइक सवार, दो युवकों की मौत, एक घायल | Bike rider falling in dry well, two youths died, one injured | Patrika News
दौसा

सूखे कुएं में गिरे बाइक सवार, दो युवकों की मौत, एक घायल

– अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से कुएं में फिसली बाइक, चौण्डियावास गांव के पास की घटना

दौसाJul 11, 2018 / 07:01 pm

Mahesh Jain

सूखे कुएं में गिरे बाइक सवार, दो युवकों की मौत, एक घायल

सूखे कुएं में गिरे बाइक सवार, दो युवकों की मौत, एक घायल

लालसोट. चौण्डियावास गांव के पास निर्माणाधीन बायपास पर मंगलवार रात रोड के पास सूखे कुएं में बाइक सवार तीन युवक गिर गए। घटना में दो युवकोंं की मौत हो गई और एक युवक गंभीर घायल हो गया।
पुलिस रिपोर्ट में अमराबाद गांव निवासी पप्पूलाल पुत्र लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि उसका पुत्र अंकित मीना, ओमप्रकाश पुत्र लल्लूप्रसाद मीना निवासी श्रीमा एवं विकास पुत्र धन्नालाल मीना रात को बाइक से श्रीमा गांव की ओर जा रहे थे कि बायपास चौराहे के पास पीछे से एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक फिसलने के बाद तीनों युवक करीब सौ फीट गहरे कुएं में गिर पड़े। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक अंकित मीना की मौत हो चुकी थी।
मौके पर लालसोट एसएचओ राजेन्द्र मीना की अगुवाई में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों घायल युवकों को लालसोट अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने ओमप्रकाश व विकास को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जिला चिकित्सालय मेें उपचार के दौरान विकास मीना ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बुधवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपर्द कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
हाईवे अधिकारियों की अनदेखी
चौण्डियावास गांव के पास निर्माणाधीन बायपास पर हुए हादसे के पीछे भूतल परिवहन मंत्रालय के अधिकारियों की अनदेखी है। ग्रामीणों के अनुसार हाईवे के पास इस तरह खुला हुआ कुआं लापरवाही की हद है। शीघ्र ही कुएं को भरा जाना चाहिए। हालांकि घटना के बाद लालसोट उपखण्ड प्रशासन चेता और मौके पर पटवारी को भेजकर रिपोर्ट तैयार कराई।
नायब तहसीलदार रजनी मीना ने बताया कि बायपास के पास बने इस कुएं के मुआवजे को लेकर कुछ विवाद चल रहा है। इसकी वजह से कुएं को अब तक नहीं भरा गया। रिपोर्ट आने के बाद संबंधित खातेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी पत्र लिखकर शीघ्र ही कुएं को मिट्टी से भरने के निर्देश दिए जाएंगे।

ग्रामीणों के प्रयासों से निकाला बाहर
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे कई ग्रामीणों ने अथक प्रयासों के बाद तीनों युवकों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने कुएं में उतरने के बाद रस्सी के सहारे एक चारपाई को भी कुएं में उतारकर उसके माध्यम से तीनों युवकों को बाहर निकाला।
सूखे कुएं में गिरे बाइक सवार, दो युवकों की मौत, एक घायल

Home / Dausa / सूखे कुएं में गिरे बाइक सवार, दो युवकों की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो