scriptआग में जली कड़बी, हजारों रुपए का नुकसान | Bitter burnt in fire, loss of thousands of rupees | Patrika News

आग में जली कड़बी, हजारों रुपए का नुकसान

locationदौसाPublished: Oct 13, 2019 11:46:20 am

Submitted by:

Rajendra Jain

Bitter burnt in fire, loss of thousands of rupees…. कल्याणपुरा गांव का मामला

आग में जली कड़बी, हजारों रुपए का नुकसान

लालसोट के कल्याणपुरा गांव में कड़बी के ढेर में लगी आग।

लालसोट. कल्याणपुरा गांव मेंं शनिवार देर शाम एक खेत में रखी कड़बी केे ढेर में आग लगने से हडक़ंप मच गया। ग्रामीणों के अनुसार आग अज्ञात कारणों से लगी है। आग की जानकारी मिलने पर मौके पर दर्जनों ग्रामीणोंं की भीड़ भी पहुंची और टैंकरों के माध्यम से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। कुछ देर बाद मौके पर लालसोट दमकल भी पहुंची लेकिन विकराल आग के चलते वह भी आग बुझाने में नाकाम रही। बाद में दौसा से पहुंची दमकल ने देर रात आग पर काबू पाया। आग से कड़बी जल जाने से हजारों रुपए का नुकसान हो गया। मंडावरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मंदिर से दानपेटी चोरी
गुढ़लिया-अरनिया. कोलवा थानान्तर्गत ग्राम पंचायत देलाड़ी के मानोता गांव स्थित पीपल वाले बाबा के मंदिर से चोर शुक्रवार रात दान पेटी चुरा ले गए। घटना का पता शनिवार सुबह पुजारी जगदीश उर्फ पप्पू योगी को मंदिर पूजा करने जाने पर दान पेटी गायब मिलने पर लगा। सूचना पर कोलवा थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।
ग्रामीणों ने घटना को लेकर पुलिस के समक्ष आक्रोश जताकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुजारी पप्पू योगी ने बताया कि दानपेटी में करीब 30 हजार रुपए की नकदी थी। चोर दानपेटी को उठाकर ले गए और कुछ ही दूर स्थित खेत में ले जाकर नकदी निकालकर खाली दानपेटी को फेंक गए।
दुकान से नकदी व सामान पार
सोनड़ गांव का है मामला
लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के सोनड़ गांव मेंं चोर शुक्रवार रात परचून की एक दुकान से हजारों रुपए की नकदी सहित सामान पार कर ले गए। पुलिस के अनुसार सोनड़ गांव में रमेशचंद खण्डेलवाल की दुकान के शटर तोडकऱ चोर 25 हजार रुपए की नकदी व हजारों रुपए का अन्य सामान ले गए।
मामले की जानकारी शनिवार सुबह उस वक्त लगी जब ग्रामीणों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा। मामले की जानकारी मिलने पर पंस सदस्य मालूसिंह सहित दर्जनों ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए और घटना पर रोष प्रकट करने लगे। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस से ग्रामीणों ने क्षेत्र में नियमित पुलिस गश्त की भी मांग की। पुलिस ने बताया की घटना को लेकर दुकानदार रमेशचंद खंडेलवाल ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो