scriptदो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक दर्जन घायल | Bloody conflicts in two sides, one dozen injured | Patrika News

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक दर्जन घायल

locationदौसाPublished: Jul 21, 2019 10:58:28 am

Submitted by:

Rajendra Jain

-Bloody conflicts … गंभीर हालत होने पर दो दौसा रैफर

Bloody conflicts in two sides, one dozen injured

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक दर्जन घायल

दौसा. नांगलराजावतान थाना क्षेत्र के बड़ाागांव की ढाणी बगडियावास में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें निजी वाहन से नांगल राजावतान पीएचसी पर लाया गया। दो जनों की हालत गंभीर होने से जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया।
-Bloody conflicts …जानकारी के अनुसार दो पक्षों में किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक पक्ष के बनवारी, प्रभातीलाल, जगदीश व दूसरे पक्ष के रमेश, संजय, जितेश, मनीष, अशोक, मीरा, लाली, रूकमणी निवासी बड़ागांव घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नांगल राजावतान पहुंचाया। जहां पर सभी का उपचार डॉ. रामजी मीना सहित चिकित्साकर्मियों की टीम ने किया। इनमें से रमेश व प्रभाती की हालत गंभीर होने से दौसा रैफर कर दिया।
अपहरण के भय से बिठाए सात भगवाधारी
दौसा. गुढ़ाकटला कस्बे सहित परिक्षेत्र में इन दिनों अपहरण की घटनाओं से दहशत व्याप्त है। शनिवार को कस्बे में वैन से आए सात भगवाधारियों से सरपंच छोटेलाल सैनी ने पूछताछ की तो उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया।शक होने पर सरपंच ने पुलिस को सूचना दी और ग्रामीणों की मदद से उन्हें वहीं रोक लिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ओमप्रकाश सैनी ने वैन में आऐ लोगों से पूछताछ की तो मामला ट्रस्ट के लिए चंदा उगाने का निकला।
उल्लेखनीय है कि कस्बे से तीन दिन पूर्व स्कूल को निकला एक बालक का गायब हो जाना एवं तीन दिन बाद उसके वापस लौटने पर लोगों को इन पर संदेह हुआ।

वाटर कूलर में करंट से एक छात्र बेहोश
दौसा. लालसोट शहर के राजेश पायलट पीजी महाविद्यालय में विद्यार्थियों को पानी पीने के लिए लगाए गए वाटर कूलर में करंट आने से एक छात्र के बेहोश होने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रसंघ अध्यक्ष महेन्द्र सैनी ने बताया कि पिछले दो माह से इस वाटर कूलर में करंट आ रहा है।
इस बारे में महाविद्यालय प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से अब छात्रों की जान पर खतरा मंडराने लगा है। शनिवार को छात्र बत्तीलाल प्रजापत करंट आने से बेहोश हो गया व अन्य छात्रों को भी करंट लगा है। छात्रसंघ अध्यक्ष ने बताया कि महाविद्यालय की अनदेखी के विरोध में सोमवार को महाविद्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा।
कार्यवाहक प्राचार्य अरुणा एडम ने बताया वे शनिवार को महाविद्यालय में मौजूद थी, इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। छात्रों ने भी उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो