scriptBroken locks of a deserted house, 80 thousand cash and jewelery stolen | सूने मकान के तोड़े ताले, 80 हजार की नकदी व जेवरात चोरी | Patrika News

सूने मकान के तोड़े ताले, 80 हजार की नकदी व जेवरात चोरी

सुरक्षित नगर का है मामला

दौसा

Published: January 15, 2022 09:49:54 am

दौसा. लालासोट शहर के सुरक्षित नगर में गुरुवार रात्रि को चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़ कर वहां से 80 हजार की नकदी व सोने चांदी के जेवरात पार कर लिए।
मामले की जानकारी देते हुए महिला मुकेशी देवी बैरवा ने बताया कि उसके पति विदेश में कमाने गए हैं और वह गुरुवार को अपने पीहर गई थी। इसके बाद चोरोंं ने मकान की बाउंड्री को लांध कर कमरों के ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया और 80 हजार नकद, सोने की कान की बाली, सोने की लोंग, सोने की अंगूठी एवं एक पेंडल चुरा ले गए।
शुक्रवार जब पड़ौसियों ने मकान के बाहर ब्रीफकेस पड़ा हुआ देखा तो उन्होंने इस बारे में सूचना दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंची तो सभी कमरों के ताले टूटे हुए मिले और सामान भी बिखरा हुआ मिला।
महिला ने बताया कि उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। इसके बाद पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।
सूने मकान के तोड़े ताले, 80 हजार की नकदी व जेवरात चोरी
सूने मकान के तोड़े ताले, 80 हजार की नकदी व जेवरात चोरी
नाबालिग बालिकाओं का अपहरण के आरोपी गिरफ्तार
मेहंदीपुर बालाजी. मासूम बालिकाओं का अपहरण के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अपहरणकर्ता दंपती को गिरफ्तार कर दो नाबालिग बालिकाएं दस्तयाब किया है। गिरफ्तार दंपत्ति छोटी-छोटी मासूम बालिकाओं का अपहरण कर भीख मंगवाते थे। पूरा मामला मेहंदीपुर बालाजी कस्बे का 5 माह पूर्व का है। जहां उदयपुरा रोड स्थित एक मकान में किराए पर रहने वाली महिला की दो नाबालिग बालिकाओं का पास की ही एक धर्मशाला में रहने वाले दंपती ने अपहरण कर लिया तथा दोनों बालिकाओं से भीख मंगवाते थे। थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि 4 अगस्त को एक महिला ने थाने में प्रकरण दर्ज कराया था कि वह अपने परिवार के साथ उदयपुरा रोड किराए पर रहती है। पास की ही धर्मशाला में शिवभूषण व उसकी पत्नी पूनम भी रहते हैं। जो उसकी दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर ले गए। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर अपहरणकर्ता दंपती की तलाश शुरू की।
साइबर सेल की मदद से पुलिस ने अपहरणकर्ता दंपती शिवभूषण ऊर्फ शिवा पुत्र बैजनाथ विश्वकर्मा निवासी गांव खनवारी जिला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश व पूनम पत्नी शिवभूषण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से अपहरण की गई दोनों नाबालिग बालिकाओं को भी दस्तयाब कर लिया। वारदात का खुलासा करने के लिए गठित विशेष टीम में थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद, फतेह ङ्क्षसह सहायक उपनिरीक्षक, प्रेम नारायण हेड कांस्टेबल, जगमोहन, भरत लाल, पुष्पा देवी, रवि कुमार एवं अजय ङ्क्षसह कांस्टेबल साइबर सेल दौसा की टीम को सफलता मिली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.