बस के ब्रेक फेल, पेड़ से टकराई, एक दर्जन घायल

Bus breaks fail, hit a tree, a dozen injured: एंबुलेंस ने सभी घायलों को लालसोट सीएचसी पहुंचाया

By: gaurav khandelwal

Published: 18 Feb 2020, 09:01 AM IST

लालसोट. बगड़ी बस स्टैण्ड के पास कोटा- लालसोट मेगा हाइवे पर एक निजी बस ब्रेक फेल होने केे बाद बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। घटना में बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए। मंडावरी थाना प्रभारी हरदयाल मीना ने बताया कि सोमवार शाम करीब छह बजे सवाई माधोपुर से लालसोट की ओर एक निजी बस आ रही थी।

Bus breaks fail, hit a tree, a dozen injured

बगड़ी बस स्टैण्ड के पास बस के ब्रेक फैल होने के बाद यह बेकाबू होकर रोड़ के पास पेड़ से जा टकराई। आवाज सुनकर मौके पर पहुुंच ग्रामीणों ने बस में सवार यात्रियों व घायलो को बस से बाहर निकाला। जानकारी के बाद बगड़ी टोल नाके से पहुंची एंबुलेंस ने सभी घायलों को लालसोट सीएचसी पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार इस घटना में बाबूलाल महावर निवासी भगवतपुरा, रामजीलाल महावर निवासी लालसोट, ओमप्रकाश बैरवा निवासी हरसौली, संदीप, मछला देवी, कांती देवी, मोहनी देवी, चांदनी निवासी श्योपुरा, मनीषा देवी निवासी बिनोरी, मनोज जागा व कुंती देवी निवासी पाडली सवाई माधोपुर समेत कई अन्य जने घायल हो गए। घायलों में बाबूलाल व ओमप्रकाश को गंभीर चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।(नि.प्र)

Bus breaks fail, hit a tree, a dozen injured



दिनदहाड़े दाऊजी मंदिर से छत्र चोरी


सिकराय . कस्बे स्थित है प्राचीन दाऊजी के मंदिर से चोर सोमवार दोपहर दिनदहाड़े चांदी के छत्र चुरा ले गए। घटना का पता शाम को उस वक्त लगा, जब पुजारी मंदिर में पहुंचा तो चांदी के छत्र गायब मिले। गनीमत यह रही चोर पांच में से एक छत्र ही चुराने में सफल हो पाए।सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि मंदिर से चांदी का एक छत्र गायब मिला, जबकि चार अन्य छत्र मंदिर परिसर में क्षतिग्रस्त अवस्था में मिले। सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात युवक की पहचान की जा रही है। चोरी की घटना का पता लगते ही मंदिर में लोगों की भीड़ लग गई और आक्रोश जताया। लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned