scriptउपचुनाव से होगी भाजपा की रवानगी की शुरुआत-सचिन पायलट | By-elections will be the beginning of BJPs departure- Sachin Pilot | Patrika News

उपचुनाव से होगी भाजपा की रवानगी की शुरुआत-सचिन पायलट

locationदौसाPublished: Jan 08, 2018 09:04:12 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

जयपुर से अलवर जाते समय दौसा के कलक्ट्रेट चौराहे पर पत्रकारों से बातचीत में पायलट ने उपचुनाव वाली तीनों सीट जीतने का दावा किया।

sachin pilot in dausa
दौसा. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में हो रहा उपचुनाव चार साल के कुशासन पर जनता की राय का चुनाव है। इससे आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की रवानगी की शुरुआत होगी। जयपुर से अलवर जाते समय दौसा के कलक्ट्रेट चौराहे पर पत्रकारों से बातचीत में पायलट ने उपचुनाव वाली तीनों सीट जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि चार साल में किसान बेहाल हो गया है तथा आत्महत्या कर रहा है। नौजवान सड़कों पर है। हर तरफ त्राहि-त्राहि मची है। ऐसा कुशासन पहले नहीं रहा। सरकार फेल रही है तथा भ्रष्टाचार में डूबी है। सरकार की रवानगी का जनता मन बना चुकी है।

उपचुनाव में प्रत्याशियों के चयन पर पायलट ने कहा कि कांग्रेस सभी जातियों का पार्टी है। जाति का रोल नहीं है। पार्टी ने अच्छे व निस्वार्थ लोगों को मौका दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा साख बचाने के लिए सरकार की पूरी ताकत लगाने वाली है, क्योंकि काम बताने को कुछ नहीं है। सरकार को अब अलवर व अजमेर की याद आ रही है। चार साल में तो वहां कुछ नहीं किया। बिना बजट के आश्वासन दे रहे हैं, लेकिन जनता समझदार है और सब जानती है।

दौसा में भाजपा के सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने पर पायलट ने कहा कि पहले भी निकाय चुनाव में सरकार ने पारदर्शिता से काम नहीं लिया था। इसका परिणाम है कि जनता के मन में जो बात थी वह अब सामने आई। कांग्रेस की लीडरशिप को दौसा में स्वीकार किया है और प्रदेश में भी पार्टी का परचम लहराएगा।

पायलट भी पहुंचे मंदिर


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तर्ज पर अब सचिन पायलट भी मंदिर पहुंच रहे हैं। दौसा में हाइवे स्थित गिरिराजधरण मंदिर पर पायलट ठहरे तथा दर्शन कर मनोकामना की। इस दौरान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, प्रदेश महासचिव मुरारीलाल मीना व जीआर खटाणा, जिला प्रमुख गीता खटाणा, जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़, कार्यवाहक सभापति वीरेन्द्र शर्मा, पार्षद हंसराज गुर्जर, आशीष शर्मा, प्रवक्ता घनश्याम शर्मा, प्रधान दीनदयाल बैरवा, उमाशंकर मीना, पुनीत तांबी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यकर्ताओं ने पायलट का 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो