कल भारत बंद का आह्वान, लोगों से सघन संपर्क

कल भारत बंद का आह्वान, लोगों से सघन संपर्क

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Sep, 05 2018 08:44:17 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसा. सवर्ण मंच एवं ओबीसी मंच दौसा के पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई। संयोजक माधोसिंह करणीसेना के प्रदेश सचिव एवं सह संयोजक डॉ. प्रभूदयाल शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा एसटी/एससी एक्ट संशोधन के विरोध में मंच द्वारा 6 सितम्बर को भारत बंद का आह्वान किया है। इस कड़ी में दौसा में भी भारत बंद को सफल बनाने के लिए सघन सम्पर्क किया जा रहा है।

 


बंद के दौरान दौसा में नेहरू गार्डन से 6 सितंबर को सुबह 10 बजे रैली शुरू होगी, जो सोमनाथ सर्किल होते हुए कलक्ट्रेट पहुंचेगी। वहां प्रधानमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा। पदाधिकारियों ने रैली की अनुमति के लिए एसडीओ को ज्ञापन भी सौंपा। इस अवसर पर अतिक शर्मा, देवीसिंह, सत्यनारायण सैन, अमित माचीवाल, गंगालहरी शर्मा, देवेन्द्र शर्मा, मि_नलाल सैन, सुभाष शर्मा, महावीर उपाध्याय, दीनबंधु शर्मा, अवधेश शर्मा, अनिल नीमला, गजेन्द्र झाला, अनिल शर्मा, भागीरथ जैमन, सुरेशचंद शर्मा, मनोज सैन अशोक बेवाल, नंदूसिंह, राजकुमार तिवाड़ी, छोटेलाल सैनी आदि उपस्थित रहे।

 


संघ ने बांदीकुई बंद का लिया निर्णय


बांदीकुई. शहर के व्यापार संघों की बैठक माधोगंज मण्डी में आयोजित हुई। बैठक में आरक्षण के विरोध में 6 सितम्बर गुरुवार को बांदीकुई बंद का सर्वसम्मति से निर्णय किया गया। उन्होंने सभी व्यापारियों से प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय किया। इस मौके पर संरक्षक खूबंचद बड़ाया, महेश विजय, रजनीश जैन, व्यापार संघ अध्यक्ष गगन अग्रवाल, माधोगंज मण्डी व्यापार संघ अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, गप्पन गोयल एवं रविन्द्र शाहरा भी बैठक में मौजूद रहे।

 


6 को अवकाश रखने का निर्णय


दौसा. स्कूल शिक्षा परिवार की ओर से 6 सितम्बर को जयपुर में महाकुम्भ आयोजित किया जाएगा। इसे लेकर इम्पल्स सीनियर सैकण्डरी स्कूल दौसा में स्कूल संचालकों की बैठक में जिलाध्यक्ष सियाराम सत्तावन की अध्यक्षता में हुई तथा 6 सितम्बर को स्कूलों का अवकाश रखकर अभिभावकों व कर्मचारियों के साथ महाकुंम्भ में चलने का निर्णय किया। जिला महामंत्री इन्द्रजीत शर्मा ने मांगों के बारे में बताया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned