scriptकेंटर-मिनी ट्रक भिड़े, चालक फंसा | Canter-mini truck clashed, driver trapped | Patrika News

केंटर-मिनी ट्रक भिड़े, चालक फंसा

locationदौसाPublished: Sep 15, 2019 09:31:23 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

आधा घंटे तक हाइवे पर यातायात बाधित रहा

Canter-mini truck clashed, driver trapped

लालसोट. केंटर व मिनी ट्रक की भिड़ंत में फंसे चालक को बाहर निकालते ग्रामीण।

लालसोट. बडक़ापाड़ा गांव के पास एनएच 11 ए पर एक घुमाव पर रविवार शाम एक केंटर व मिनी ट्रक की आमने सामने भिडंत हो गई। घटना में मिनी ट्रक का चालक केबिन में फंस गया।जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।
शाम करीब 4 बजे बडक़ापाड़ा गांव के पास एनएच 11 ए पर एक केंटर व मिनी ट्रक अनियंत्रित हो कर जा भिड़े।दोनों वाहनों की केबिन क्षतिग्रस्त हो गई। और मिनी ट्रक का चालक भोला शंकर केबिन में फस गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चालक को बाहर निकाल लालसोट सीएचसी पहुंचाया। घटना के बाद करीब आधा घंटे तक हाइवे पर यातायात भी बाधित हो गया।जिसे पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सुचारू कराया।
दुर्घटना में घायल ने दम तोड़ा
मानपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार देर शाम कार की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार की देर रात मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार राजमार्ग पर सिकंदरा की ओर जा रही मोटरसाइकिल सवार रामप्रसाद सैनी निवासी रायपुरा को कार की टक्कर के बाद उपचार के लिए सिकंदरा से जयपुर रैफर किया गया था। जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया।
सिलिकोसिस से एक जने की मौत
बांदीकुई. ग्राम पंचायत ऊनबड़ा गांव निवासी एक जने की की सिलिकोसिस से मौत हो गई। सरपंच मलखान सैनी ने बताया कि श्यामसुंदर सैनी पुत्र श्रवण सैनी लम्बे समय से सिलिकोसिस बीमारी से ग्रसित था।
उसका जयपुर, दौसा एवं अन्य जगहों पर भी उपचार कराया गया, लेकिन तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर गत दिवस मौत हो गई। मृतक के दो पुत्री व एक पुत्र है। उन्होंने सरकार से पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराए जाने की मांग की है।
छेड़छाड़ का मामला दर्ज
नांगल राजावतान. थाना क्षेत्र निवासी निवासी एक युवती ने हामावास निवासी देवीराम मीना के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
इस समाचार के साथ फोटो भी है:- एलएम 1609 सीबी:- लालसोट. केंटर व मिनी ट्रक की भिड़ंत में फंसे चालक को बाहर निकालते ग्रामीण।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो