scriptसिकराय विकास अधिकारी की कार चोरी, कर्मचाारियों में रोष | Car theft of Sikrai Development Officer, rage among workers | Patrika News

सिकराय विकास अधिकारी की कार चोरी, कर्मचाारियों में रोष

locationदौसाPublished: Oct 15, 2019 06:44:47 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, चोरों के हौसले बुलन्द, लगातार हो रही घटनाएं

सिकराय विकास अधिकारी की कार चोरी, कर्मचाारियों में रोष

सिकराय विकास अधिकारी की कार चोरी, कर्मचाारियों में रोष

दौसा. सिकराय. Car theft of Sikrai Development Officer, rage among workers दौसा जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है। एक के बाद एक चोरी की वारदातें हो रही है। चोरों में पुलिस का खौफ खत्म सा हो गया है। आए दिन चोरी की घटनाओं से लोगों में भय है। पंचायत समिति कार्यालय सिकराय के गैराज में खड़ी विकास अधिकारी राजेश मीना की कार सोमवार देर रात अज्ञात जने चुरा ले गए। कार चोरी की घटना पंचायत समिति परिसर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
विकास अधिकारी राजेश मीना द्वारा मानपुर थाने में कार चोरी का मामला दर्ज कराने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचायत समिति परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात की घटना को देखा। सीसीटीवी फुटेज में कार चोरी की घटना में एक युवक करीब एक बजे पंचायत समिति के मुख्य दरवाजे से कार्यालय परिसर के गैराज में आता दिखाई देता है और करीब आधे घण्टे बाद कार चोरी करके चला जाता है। इधर, पंचायत समिति परिसर से बीडीओ की कार चोरी की घटना को लेकर कार्मिकों ने रोष जताते हुए विरोध प्रदर्शन कर पंचायत समिति से आक्रोश रैली निकाली। बाद में एसडीओ हरिताभकुमार आदित्य को ज्ञापन सौंपकर कार चोरी का जल्द खुलासा कराने की मांग की।
स्मैक व अफीम बेचता युवक गिरफ्तार
खेड़ला. सलेमपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को ओंडखेड़ा गांव से एक युवक को मादक पदार्थ स्मैक व अफीम बेचते दबोच लिया। सलेमपुर थानाधिकारी गिरिराज सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओंडखेड़ा गांव में रविकुमार मीणा अपने घर पर मादक पदार्थ बेच रहा है। वहां पहुंची पुलिस ने रवि कुमार को पकड़ कर उसके कब्जे से 47 ग्राम स्मैक और 150 ग्राम अफीम बरामद की। मादक पदार्थ बेचने के लिए काम में लिए जाने वाले कांटा, स्मैक सेवन करने के लिए काम में लिए जाने वाले पेपर रोल, नकदी भी बरामद की। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक से क्षेत्र में फैल रहे नशे के अवैध कारोबार के और भी कई मामले खुलने की आशंका है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक को बांदीकुई एडीजे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तरन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया है।
बलात्कार का मामला दर्ज
सिकंदरा. सिकंदरा थाना इलाके के एक गांव में विवाहिता के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 अक्टूबर की रात को पीहर में खेत पर शौच के लिए गई थी। इसी बीच विष्णू व मोहनलाल ने बलात्कार दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
सिकराय विकास अधिकारी की कार चोरी, कर्मचाारियों में रोष
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो