scriptदीवार तोड़कर दो दुकानों से नकदी व सामान पार | Cash and goods crossed from two shops by breaking the wall | Patrika News

दीवार तोड़कर दो दुकानों से नकदी व सामान पार

locationदौसाPublished: Feb 18, 2020 06:44:02 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

-शहर के सिकंदरा रोड की घटना

दीवार तोड़कर दो दुकानों से नकदी व सामान पार

बांदीकुई शहर के सिकंदरा रोड पर चोरों द्वारा तोड़ी गई दीवार।

-थाना पुलिस ने लिया घटना का जायजा
बांदीकुई. शहर के सिकंदरा रोड पर चोर सोमवार रात दीवार तोड़कर दो दुकानों से नकदी समेत हजारों रुपए का सामान पार कर ले गए। घटना का पता मंगलवार सुबह व्यापारियों के आने पर सामान बिखरा दिखाई देने एवं दीवार टूटी होने पर लगा। कुछ देर बाद मौके पर व्यापारियों की भीड़ एकत्र हो गई तथा घटना को लेकर आक्रोश जताया। सूचना पर थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। सैनी रिपेयरिंग वक्र्स की दुकान की दीवार तोड़कर अंदर प्रवेश किया। व्यापारी नाथूलाल सैनी ने बताया कि चोर ब्रुशों से भरा एक कट्टा एवं दो हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए। जबकि इससे सटी सरस्वती स्टेशनर्स की दुकान के भी अंदर प्रवेश किया और करीब दो से तीन हजार रुपए की रेजगारी एवं अन्य सामान पार कर ले गए। खास बात यह है कि दोनों दुकानें दोमंजिला हैं। चोरों ने दोनों दुकानों के बीच की दीवार तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। जिस जगह दुकान स्थित हैं। वहां से महज पुलिस थाने की दूरी 300 मीटर है और दुकानों के समीप ही गश्त पाइंट भी हैं। ऐसे में शहर के बीचोंबीच दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देना पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े कर रही है। अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।
मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
-शराब संवेदकों की नियमों में सरलीकरण की मांग
बांदीकुई. आबकारी विभाग से जुड़े संवेदकों (ठेकेदारों) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एवं वित्त सचिव के नाम उपखण्ड अधिकारी पिंकी मीणा को ज्ञापन सौंप 2020-21 के लिए बनाई गई आबकारी नीति विरोध दर्ज कराया और नियमों में सरलीकरण किए जाने की मांग की। संवेदकों ने बताया कि आबकारी नीति 2020-21 में राजस्थान निर्मित मदिरा (आरएमएल) को 30 प्रतिशत अनिवार्य किया गया है। इसकी वैद्यता को खत्म करते हुए एच्छिक व देशी मदिरा व कम्पेजिट दुकानों पर लगने वाली बेसिक लाइसेंस फीस को खत्म की जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में राहुल जायवाल, शिम्भूदयाल, बबलू, बजरंग, कमलेश, नरसिंह, किशनलाल, कालू जायसवाल, रमेशचंद एवं धारासिंह शामिल थे। (नि.स.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो