scriptCement agency vandalized, accountant assaulted | सीमेंट एजेंसी पर तोडफ़ोड़, मुनीम के साथ मारपीट | Patrika News

सीमेंट एजेंसी पर तोडफ़ोड़, मुनीम के साथ मारपीट

Mehndipur Balaji गल्ले से पचास हजार रुपए की नकदी लूट ले गए

दौसा

Published: December 22, 2021 10:21:29 am

दौसा/मेहंदीपुर बालाजी. एक सीमेंट व्यापारी के ऑफिस में तोडफ़ोड़ कर उसके मुनीम से मारपीट कर व गल्ले से हजारों की नकदी लूट ले जाने का मामला थाने में दर्ज हुआ है। थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि सीमेंट एजेंसी संचालक पवनकुमार गुप्ता निवासी माचडी हाल निवासी मेंहदीपुर बालाजी ने मामला दर्ज कराया कि शाम करीब साढ़े चार बजे दुकान पर मुनीम घनश्याम जांगिड़ व सुरेन्द्र जागा बैठे हुए थे। तभी सम्पत मीना, रमन मीना, विश्राम मीना, हरि मीना, व 10-12 अन्य निवासी मीना सीमला आए और दुकान में तोडफ़ोड़ कर अंदर घुस गए। मुनीम घनश्याम के साथ मारपीट कर गल्ले से पचास हजार रुपए की नकदी लेकर लूट ले गए। हमले व घनश्याम के साथ मारपीट का शोर शराबा सुनकर पहुंचे महेन्द्र मीना ठीकरिया ने मुश्किल से बीच-बचाव किया। सबूत मिटाने की नियत से दुकान में लगे कैमरे तोड़कर ले गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
सीमेंट एजेंसी पर तोडफ़ोड़, मुनीम के साथ मारपीट
मेहंदीपुर बालाजी. लूट के बाद बिखरा सामान
टैक्टर ट्रॉली जब्त
वन विभाग की कार्रवाई
मेहंदीपुर बालाजी. वन विभाग की टीम ने पहाड से अवैध खनन कर रोडी़ मोरम ले जाते एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया है फॉरेस्टर शुभम शर्मा ने बताया अवैध खनन रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत वन क्षेत्र नांदरी से अवैध खनन कर परिवहन करते हुए एक रोड़ी मोरम से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर वनपाल नाका बालाजी पर खड़ा किया तथा चालक के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की द्य फॉरेस्टर शुभम शर्मा ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।
आग से हजारों रुपए का नुकसान
लवाण. पीपल्या ग्राम पंचायत में गुढ़ा की ढाणी में छप्परपोश में आग लगने से हजारों रुपए का नुकसान हो गया। थाने के कांस्टेबल सचिन कुमार ने बताया कि कालुराम मीणा के छप्परपोश घर में लगी बीस हजार की नकदी, बाइक व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान परिवार के सभी सदस्य सभी खेतों में काम कर रहे थे। छप्पर पोश में धुआं उठता देख आसपास के ग्रामीणो ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। आग में खाद के लिए उधार लाई गई राशि भी जलकर राख हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.